बच्चों से सेप्टिक टैंक साफ करवाने के आरोप में स्कूल की प्रिंसिपल और शिक्षक गिरफ्तार

मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के हस्तक्षेप के बाद  प्रिंसिपल भरतम्मा और टीचर मुनियप्पा को गिरफ्तार किया गया है. इसी स्कूल में छात्रों को कड़ी सजा देने का एक वीडियो भी सामने आया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
.

कर्नाटक में मोरारजी देसाई आवासीय विद्यालय से स्कूली बच्चों को सेप्टिक टैंक में उतारने और साफ करने की एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. इस मामले के सामने आने के बाद स्कूल के प्रिंसिपल और 2 टीचर्स को सस्पेंड किया गया है और वहीं 4 कॉन्ट्रैक्ट स्टाफ को नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

घटना कोलार के मोरारजी देसाई रेसिडेंशियल स्कूल की है. इस स्कूल में 6 से 10वीं कक्षा तक 19 छात्राओं को मिलाकर कुल 243 छात्र पढ़ते हैं. आरोप है कि प्रिंसिपल और टीचर ने 4 से 5 बच्चों से सेप्टिक टैंक को उनके हाथों से साफ करवाया जो कि कानूनन अपराध है. 

मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के हस्तक्षेप के बाद  प्रिंसिपल भरतम्मा और टीचर मुनियप्पा को गिरफ्तार किया गया है. इसी स्कूल में छात्रों को कड़ी सजा देने का एक वीडियो भी सामने आया है. कई छात्रों को पीठ में स्कूल बैग के साथ मैदान में चलने की सजा दी जा रही है. इस दौरान एक छात्र को बेसुध होकर गिरते हुए भी देखा जा सकता है.

ये भी पढ़ें- ISIS मॉड्यूल के खिलाफ कर्नाटक, दिल्ली, महाराष्ट्र, झारखंड में NIA की छापेमारी

ये भी पढ़ें- अमेरिकी राष्ट्रपति के सुरक्षा काफिले से कार की टक्कर, जो बाइडेन और पत्‍नी सुरक्षित, हिरासत में आरोपी

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: जब मौलवी के मुंह से राम-राम सुना...CM Yogi ने सुनाया किस्सा
Topics mentioned in this article