कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद शशिकला की हालत स्थिर:अस्पताल

अन्नाद्रमुक से निष्कासित नेता वी. के. शशिकला (VK Sasikala) की जांच में गुरुवार को कोरोना वायरस  (coronavirus)संक्रमण की पुष्टि होने के बाद से उनकी हालत स्थिर बनी हुई है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
शशिकला की जांच में गुरुवार को कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई थी
बेंगलुरु:

अन्नाद्रमुक से निष्कासित नेता वी. के. शशिकला (VK Sasikala) की जांच में गुरुवार को कोरोना वायरस  (coronavirus)संक्रमण की पुष्टि होने के बाद से उनकी हालत स्थिर बनी हुई है. अस्पताल की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि उन्हें गहन देखभाल में रखा गया है. शशिकला जेल की सजा काट रही हैं और बुखार तथा सांस लेने में तकलीफ की शिकायत होने पर उन्हें यहां एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उन्हें बुधवार को बोरिंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था और अभी वह शहर के विक्टोरिया अस्पताल के कोविड-19 निर्दिष्ट केंद्र में भर्ती हैं.

अस्पताल के सूत्रों के अनुसार शशिकला की हालत स्थिर है. सूत्रों ने बताया कि उनमें कोविड-19 से संबंधित गंभीर श्वास की बीमारी के लक्षण दिख रहे थे लेकिन पिछली जांच में संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई थी. उन्होंने कहा कि संदेह की स्थिति में बृहस्पतिवार को पुनः जांच की गई जिसमें कोविड-19 की पुष्टि हुई थी.शशिकला को साल 2017 में आय से अधिक संपत्ति मामले में चार साल की सजा सुनाई गई थी. इसके बाद से वे अग्रहरा जेल में बंद थीं. इस महीने के अंत तक वो जेल से रिहा होने वाली हैं. 

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: बिखरीं लाशें, हर तरफ चीख-पुकार, दर्दनाक मौतों का जिम्मेदार कौन?
Topics mentioned in this article