AI फीचर वाला Samsung Galaxy S24 सीरीज भारत में लॉन्च, जानें प्री-बुकिंग डेट और कीमत

Samsung Galaxy S24 price in India: सैमसंग ने गैलेक्सी एस24 सीरीज के स्मार्टफोन की स्टोरेज कैपेसिटी आठ जीबी सिस्टम मेमोरी (रौम) और 256 जीबी स्टोरेज मेमोरी (रैम) से लेकर 12 जीबी रौम और एक टेराबाइट (टीबी) रैम तक है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
Samsung Galaxy S24 सीरीज के फोन में मजबूत डिस्प्ले के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला आर्मर ग्लास जैसे फीचर शामिल हैं.
नई दिल्ली:

 Samsung Galaxy S24 Series: दिग्गज कोरियाई इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी सैमसंग ने गैलेक्सी S24 सीरीज को भारत सहित ग्लोबल मार्केट में लॉन्च कर दी है. इस सीरीज के स्मार्फोन में गैलेक्सी S24 अल्ट्रा, गैलेक्सी S24+ और गैलेक्सी S24 शामिल हैं. इस सीरीज के फोन को AI Features के साथ पेश किया गया है. यहां हम आपको इस लेटेस्ट फोन की कीमत, फीचर से लेकर बुकिंग डेट के बारे में बताने जा रहे हैं.

S24 सीरीज के फोन में AI Features पर खासतौर से ध्यान दिया गया है. इसके अलावा हिंदी सहित चुनिंदा भाषाओं में इंस्टेंट वॉइस कॉल के साथ मैसेज ट्रांसलेशन, इमेज एडिटिंग, कंटेंट क्रिएटर को लुभाने के लिए बेहतर कैमरा और मजबूत डिस्प्ले के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला आर्मर ग्लास जैसे फीचर शामिल हैं.

भारत में कस्टमर 18 जनवरी से गैलेक्सी एस24 सीरीज के स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग कर सकते हैं और इसकी बिक्री 31 जनवरी से शुरू होगी.

Advertisement

सैमसंग ने गैलेक्सी एस24 सीरीज के स्मार्टफोन की स्टोरेज कैपेसिटी आठ जीबी सिस्टम मेमोरी (रौम) और 256 जीबी स्टोरेज मेमोरी (रैम) से लेकर 12 जीबी रौम और एक टेराबाइट (टीबी) रैम तक है. ये स्मार्टफोन भारत में 79,999 रुपये से 1,59,999 रुपये के रेंज में उपलब्ध होगा.

Featured Video Of The Day
Virat Kohli Rohit Sharma Retirement: विराट, रोहित के रिटायरमेंट डिसीज़न को Fans ने बताया सही, सुनिए क्या कहा