जो किया वो कमाल है...; जब राहुल गांधी की तारीफ में बोले सैफ अली खान

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान ने एक मीडिया इवेंट में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की जमकर तारीफ की.

Advertisement
Read Time: 2 mins

बॉलीवुड के नवाब कहे जाने वाले सैफ अली खान ने अपने अलग-अलग किरदारों से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है. बॉलीवुड की सबसे कल्ट फिल्मों में से एक ओमकारा में उन्होंने जो लंगड़ा त्यागी का किरदार निभाया, उसकी छाप लोगों के जेहन में आज तक है. सैफ अली खान भी कांग्रेस नेता राहुल गांधी के तगड़े मुरीद है. बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान ने राहुल गांधी की तारीफ करते हुए कहा कि वह एक बहादुर राजनेता हैं जो आलोचनाओं से प्रभावशाली तरीके से निपटना जानते हैं.

राहुल ने जो किया वो कमाल

इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में उन्होंने कहा, "मुझे बहादुर और ईमानदार राजनेता पसंद हैं." यह पूछे जाने पर कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राहुल गांधी से लेकर आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल तक, वह किसे बहादुर राजनेता मानते हैं जो भारत को भविष्य की ओर ले जा सकते हैं. जिसके जवाब में सैफ अली खान ने कहा कि वे सभी बहादुर राजनेता हैं. उन्होंने राहुल गांधी ने जो किया वो वाकई कमाल है.

एक वक्त वो भी था जब...

सैफ अली खान ने कहा, "मुझे लगता है कि राहुल गांधी ने जो किया है, वह भी बहुत प्रभावशाली है. एक समय ऐसा भी था जब लोग उनकी कही गई बातों या उनके किए गए कामों का अनादर कर रहे थे. मुझे लगता है कि उन्होंने बहुत ही दिलचस्प तरीके से कड़ी मेहनत करके इस स्थिति को बदल दिया है." सैफ का राहुल गांधी की तारीफ करने वाला यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

कांग्रेस प्रवक्ता शमा मोहम्मद, जिन्होंने अपने एक्स हैंडल पर इस वीडियो की क्लिप शेयर की, उन्होंने कहा कि यह सच है कि राहुल गांधी ने अपने बारे में लोगों के विचार बदल दिए हैं. उन्होंने कहा, "बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान ने विपक्ष के नेता राहुल गांधी जी की जमकर तारीफ की है. उन्होंने जो कहा है वह बिल्कुल सच है-राहुल गांधी जी ने अपनी कड़ी मेहनत से अपने बारे में लोगों के विचार बदल दिए हैं."

Featured Video Of The Day
बनेगा स्वस्थ इंडिया सीजन 11 लॉन्च