रॉल्स रॉयस-टैंकर हादसा : कुबेर ग्रुप के डायरेक्टर विकास मालू एक बार फिर विवादों में

इसी साल 9 मार्च को दिल्ली के बिजवासन में विकास मालू के फार्म हाउस में मशहूर अभिनेता सतीश कौशिक की मौत हुई थी

Advertisement
Read Time: 5 mins
दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर विकास मालू की रॉल्स रॉयस कार की टेंकर से टक्कर हुई थी.
नई दिल्ली:

दिल्ली-मुंबई हाईवे पर रॉल्स रायस और टैंकर की टक्कर की घटना में दो लोगों को जान गंवानी पड़ी. अब रॉल्स रॉयस की स्पीड को लेकर तमाम सवाल उठ रहे हैं. रॉल्स रॉयस के मालिक कुबेर ग्रुप के डायरेक्टर विकास मालू एक बार फिर विवादों में हैं. कौन हैं विकास मालू और विवादों से उनका क्या नाता रहा है? 

दिल्ली के बिजवासन में छह एकड़ में फैला एक आलीशान फार्म हाउस विकास मालू का है. इसी साल 9 मार्च को यह फार्म हाउस तब सुर्खियों में आया था जब मशहूर अभिनेता सतीश कौशिक की मौत इसी फार्म हाउस में हुई.खुद विकास मालू की पत्नी ने आरोप लगाया कि 15 करोड़ के लेनदेन में सतीश कौशिक की हत्या की गई. लेकिन जब पुलिस ने जांच की तो पता चला कि उनकी मौत हार्ट अटैक में हुई थी, यानी नेचुरल डेथ थी.

इस वाकये को अभी छह महीने भी नहीं हुए थे कि अपनी मंहगी कार और उसकी स्पीड को लेकर एक बार फिर विकास मालू विवादों में हैं. विकास मालू कारों के बेहद शौकीन हैं. बताया जा रहा है कि रॉल्स रॉयस और मर्सीडीज की दर्जनभर से ज्यादा कारें उनके पास हैं. उनके घर दिल्ली से लेकर दुबई तक में हैं.

विकास मालू कुबेर ग्रुप के डायरेक्टर हैं. बताया जाता है कि इनका कारोबार 40 से ज्यादा देशों में फैला है. महंगी रॉल्स रॉयस कारों की फ्लीट और पेज थ्री पार्टियों की फोटो देखकर आप इनके शौक के बारे में अंदाजा लगा सकते हैं. फिलहाल विकास मालू अस्पताल में भर्ती हैं. हमने उनके फार्म हाउस पर जाकर उनके परिजनों से बात करने की कोशिश की लेकिन कोई बात करने को तैयार नहीं हुआ.

Featured Video Of The Day
Mumbai Rains: भारी बारिश से मुंबई में यातायात प्रभावित, घरों और दुकानों में भरा पानी
Topics mentioned in this article