राजस्थान में बर्खास्त मंत्री राजेंद्र गुढ़ा के घर पॉक्सो एक्ट में दर्ज मुकदमे की जांच के लिए पहुंची पुलिस

राजेंद्र गुढ़ा से पॉक्सो एक्ट के तहत दर्ज एक पुराने मामले में पूछताछ को लेकर पुलिस उनके आवास पर पहुंची थी.

Advertisement
Read Time: 5 mins
जयपुर:

राजस्थान में बर्खास्त मंत्री राजेंद्र गुढ़ा की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं. राजस्थान पुलिस पॉस्को एक्ट के तहत एक पुराने मामले में राजेंद्र गुढ़ा से पूछताछ के लिए उनके सरकारी निवास पर पहुंची. हालांकि, राजेंद्र गुढ़ा घर पर नहीं मिले. पुलिस ने फिलहाल उनके स्टॉफ से पूछताछ की है. बता दें कि राजेंद्र गुढ़ा राजस्थान के पूर्व मंत्री हैं और बीते कुछ दिनों से अपनी लाल डायरी को लेकर चर्चाओं में हैं.

मिल रही जानकारी के अनुसार जिस समय राजस्थान पुलिस राजेंद्र गुढ़ा के सरकारी आवास पर पहुंचे तब राजेंद्र गुढ़ा वहां पर नहीं थे. बता दें कि राजेंद्र गुढ़ा ने बुधवार को ही लाल डायरी के कुछ पन्ने सार्वजनिक भी किए थे. राजेंद्र गुढ़ा ने कुछ दिन पहले ही अपनी ही सरकार को महिला अत्याचार के मुद्दे पर घेरा था. विधानसभा में राजेंद्र गुढ़ा के इस आरोप के बाद सीएम अशोक गहलोत ने उनसे मंत्री पद छीन लिया था. 

सीएम अशोक गहलोत द्वारा बर्खास्त किए जाने के बाद राजेंद्र गुढ़ा ने अपनी नाराजगी व्यक्त की थी. उन्होंने कहा था कि हमने गहलोत सरकार को बचाने में मदद की. मैंने बसपा की टिकट पर चुनाव लड़ा और फिर कांग्रेस में विलय कर लिया. मैं केवल अन्याय के खिलाफ बात की थी, ये सचिन पायलट के समर्थक होने के बारे में नहीं है. मुझे सच बोलने की सज़ा मिली है.उन्होंने कहा था कि हम परीक्षा और पेपर लीक के बारे में कुछ नहीं कर पाए हैं. इस राज्य के युवा निराश हैं.

Featured Video Of The Day
Rajasthan: Dausa में बोरवेल में गिरी बच्ची को निकाला बाहर, अस्पताल में कराया भर्ती
Topics mentioned in this article