राजस्थान : भजनलाल सरकार ने मुख्य चुनाव अधिकारी समेत 6 IAS का किया ट्रांसफर, देखें पूरी लिस्ट

कार्मिक विभाग द्वारा जारी आदेश के अनुसार सार्वजनिक निर्माण विभाग में अतिरिक्त मुख्य सचिव संदीप वर्मा का तबादला राजस्थान राज्य भंडारण निगम के अध्यक्ष पद पर किया गया है,

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

राजस्थान सरकार ने मंगलवार को भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के छह अधिकारियों के तबादले किए. आईएएस नवीन महाजन को मुख्य निर्वाचन अधिकारी के पद पर लगाया गया है. ये तबादले बुधवार से शुरू हो रहे राज्य विधानसभा के बजट सत्र से पहले किए गए हैं.

कार्मिक विभाग द्वारा जारी आदेश के अनुसार सार्वजनिक निर्माण विभाग में अतिरिक्त मुख्य सचिव संदीप वर्मा का तबादला राजस्थान राज्य भंडारण निगम के अध्यक्ष पद पर किया गया है, आईएएस प्रवीण गुप्ता को मुख्य निर्वाचन अधिकारी पद से हटाकर सार्वजनिक निर्माण विभाग में प्रमुख शासन सचिव लगाया गया है.

इसी तरह, भंडारण निगम के अध्यक्ष आईएएस महाजन को मुख्य निर्वाचन अधिकारी एवं पदेन प्रमुख शासन सचिव (निर्वाचन विभाग) पद पर लगाया गया है. आईएएस रोहित गुप्ता अब उद्योग विभाग के आयुक्त होंगे जो कि पदस्थापन की प्रतीक्षा में थे.

आदेश में कहा गया कि आईएएस प्रकाश चंद्र शर्मा को मुख्यमंत्री का विशेषाधिकारी लगाया गया है. आईएएस हिंमाशु गुप्ता को ग्रामीण अकृषि क्षेत्र विकास अभिकरण (रूडा) के प्रबंध निदेशक पद पर लगाया है जो कि निवेश संवर्धन ब्यूरो के आयुक्त थे.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Delhi में भारत का पहला सांस्कृतिक अर्थव्यवस्था शिखर सम्मेलन | Cultural Economy Summit