VIDEO: महंगाई राहत कैंप में नशे में धुत होकर डांस करना पड़ा भारी, तीन पर गिरी गाज

जानकारी के मुताबिक- शिविर के भीतर शख्स शराब के नशे में पहुंचा, जहां उसने रजिस्ट्रेशन काउंटर के ऑपरेटर से जबरन शराब वाला फिल्मी गाना चलवाया, जिसके बाद वह उस गाने पर नाचता रहा. यह पूरा वीडियो वहां मौजूद किसी शख्स ने अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया, जो अब जमकर वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
बिजली कर्मचारी ने महंगाई राहत शिविर में किया शराब के नशे में डांस

राजस्थान के बारां महंगाई राहत शिविर में अजीबोगरीब वीडियो सामने आया है. दरअसल, बारां जिला अस्पताल में लगाए गए स्थाई महंगाई राहत शिविर में ड्यूटी पर तैनात बिजली कर्मचारी शराब के नशे में नाचता दिखा. बताया जा रहा है कि बाबजी नगर बिजली ऑफिस में तैनात लाइनमैन रामावतार की ड्यूटी इस शिविर में लगाई हुई थी.

जानकारी के मुताबिक- शिविर के भीतर शख्स शराब के नशे में पहुंचा, जहां उसने रजिस्ट्रेशन काउंटर के ऑपरेटर से जबरन  शराब वाला फिल्मी गाना चलवाया, जिसके बाद वह उस गाने पर नाचता रहा. यह पूरा वीडियो वहां मौजूद किसी शख्स ने अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया, जो अब जमकर वायरल हो रहा है. हालांकि जिला प्रशासन के संज्ञान में आने के बाद अब एडीएम सत्यनारायण का कहना है कि यह अनुशासनहीनता है. इसकी जांच करवाई जा रही है, इस पर जल्दी नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी.

वीडियो वायरल होते ही प्रशासन में हड़कंप मच गया. इसके बाद प्रशासनिक अधिकारियों ने हरकत में आते हुए जांच कमेटी गठित की. जांच कमेटी की जांच रिपोर्ट के बाद डांस करने वाले कार्मिक रामावतार वर्मा, शिविर प्रभारी रामदयाल मेघवाल को सस्पेंड किया है. वही संवेदक की ओर से लगाए हुए कंप्यूटर ऑपरेटर को भी हटाया गया है.
 

Featured Video Of The Day
कौन हैं वो संत Bhole Baba, जिनके सत्संग में हुआ दर्दनाक हादसा? जानें पूरा मामला