Congress Chintan Shivir Day 2 : राहुल गांधी की पार्टी महासचिव और प्रदेश प्रभारियों से मुलाकात आज, कई अहम मसलों पर होगी चर्चा

कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज पार्टी के महासचिवों, प्रदेश प्रभारियों, प्रदेश कांग्रेस कमेटी प्रमुखों और कांग्रेस विधायक दल के नेताओं के साथ बैठक कर रहे हैं. इस दौरान कई मसलों पर चर्चा की जाएगी.

Advertisement
Read Time: 5 mins
उदयपुर:

राजस्थान के उदयपुर में इस वक्त कांग्रेस का चिंतिन शिविर चल रहा है. आज इस चिंतिन शिविर का दूसरा दिन है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज पार्टी के महासचिवों, प्रदेश प्रभारियों, प्रदेश कांग्रेस कमेटी प्रमुखों और कांग्रेस विधायक दल के नेताओं के साथ बैठक कर रहे हैं. शिविर के पहले दिन, पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने उन नेताओं को संबोधित किया जिन्हें कार्यक्रम में आमंत्रित किया गया था और केंद्र में सत्तारूढ़ भाजपा पर भी निशाना साधा.

चिंतन शिविर के दूसरे दिन पार्टी के एजेंडे में 'सांप्रदायिक ध्रुवीकरण', किसानों के मुद्दों और आगामी चुनाव अहम मसले होंगे. जहां इन सभी विषय पर विस्तार से चर्चा की जाएगी. उदयपुर में कांग्रेस के तीन दिवसिय चिंतन शिविर के दौरान कांग्रेस में फिर से जान फूंकने और 2024 लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर चर्चा होनी है. शिविर में राहुल गांधी, प्रियंका गांधी सहित पार्टी के बड़े नेता शरीक हो रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: Delhi Fire : दिल्ली में पहले भी हुए हैं कई बड़े अग्निकांड, इन घटनाओं ने पूरे देश को झकझोर दिया था

कांग्रेस चिंतन शिविर के उद्घाटन सत्र को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने केंद्र की सत्ताधारी बीजेपी (BJP) पर निशाना साधते हुए और कहा है कि बीजेपी ने देशवासियों को भय के माहौल में जीने पर मजबूर कर दिया है. उन्होंने कहा कि 'नव संकल्प चिंतन शिविर' हमें उन चुनौतियों पर चर्चा करने का अवसर देता है, जिनका सामना देश भाजपा, आरएसएस और उसके सहयोगियों की नीतियों के परिणामस्वरूप कर रहा है.

VIDEO: मुंडका आग : NDRF को सर्च के दौरान मिले बॉडी पार्ट्स, अभी कुछ घंटे और चलेगा ऑपरेशन

Featured Video Of The Day
Donald Trump Assassination Attempt: Donald Trump पर फिर हमले की कोशिश या चाल?