पंजाब : पुलिस कांस्टेबल ने सहकर्मी की गोली मारकर की हत्या, फिर की खुदकुशी

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी कांस्टेबल की पहचान गुरसेवक सिंह के रूप में हुई है जो प्रतिष्ठित कमांडो बल ‘स्वैट’ टीम में तैनात था.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

पंजाब के फिरोज़पुर जिले में 32 वर्षीय एक पुलिस कांस्टेबल ने अपनी सहकर्मी की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी. सहकर्मी को गोली मारने के बाद आरोपी कांस्टेबल ने खुदकुशी कर ली. घटना शनिवार देर रात की है. पुलिस फिलहाल दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही इस पूरे मामले की जांच की जा रही है. 

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी कांस्टेबल की पहचान गुरसेवक सिंह के रूप में हुई है जो प्रतिष्ठित कमांडो बल ‘स्वैट' टीम में तैनात था. उसने शनिवार देर रात अपनी एके-47 राइफल से महिला सहकर्मी के सीने में कथित रूप से चार गोलियां मारकर उसकी हत्या कर दी.घटना के बाद, सिंह मौके से भाग गया और डागरू गांव के पास इसी राइफल से खुद को भी गोली मारकर जान दे दी.

सिंह नौरंग के सियाल गांव का रहने वाला था जबकि 26 वर्षीय महिला कांस्टेबल अमनप्रीत कौर ज़िरा के चुचक गांव की निवासी थी. दोनों पुलिस लाइन के क्वार्टर में रहते थे. यह घटना तब हुई जब छावनी थाने में कंप्यूटर ऑपरेटर के तौर पर तैनात कौर अपनी भतीजी के साथ दोपहिया वाहन से ड्यूटी से लौट रही थी.

पुलिस ने कहा कि जब वह बाबा शेर शाह वली चौक पहुंची तो सिंह ने उसका रास्ता बाधित कर दिया और अपनी सरकारी एके-47 राइफल से पांच गोलियां चलाईं. कौर को चार गोलियां लगीं जिसे सिविल अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

Featured Video Of The Day
Jammu में गरजे Shah, विपक्ष की सरकार आई तो लौटेगा आतंकवाद, बूथ प्रभारियों को बताया पार्टी की शक्ति
Topics mentioned in this article