कनाडा में पंजाब के शख्स की गोली मारकर हत्या, टारगेटेड किलिंग का शक

रॉयल कैनेडियन पुलिस ने बताया कि युवराज का कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं था और उसकी हत्या के पीछे की वजह की जांच की जा रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सरे:

पंजाब के लुधियाना के रहने वाले भारतीय मूल के एक व्यक्ति की शुक्रवार को कनाडा के सरे में गोली मारकर हत्या कर दी गई. पीड़ित युवराज गोयल 2019 में स्टूडेंट वीजा पर कनाडा आया था और हाल ही में उसे कनाडा का स्थायी निवासी (पीआर) का दर्जा मिला था. 28 वर्षीय युवराज सेल्स एग्जीक्यूटिव के तौर पर काम करता था और उसके पिता राजेश गोयल लकड़ी का कारोबार करते हैं, जबकि उसकी मां शकुन गोयल गृहिणी हैं.

कनाडा की पुलिस ने हत्या के बारे में क्या बताया

इस मामले के बारे में रॉयल कैनेडियन पुलिस ने बताया कि युवराज का कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं था और उसकी हत्या के पीछे की वजह की जांच की जा रही है. यह घटना 7 जून को सुबह 8:46 बजे हुई, जब सरे पुलिस को ब्रिटिश कोलंबिया के सरे में 164 स्ट्रीट के 900-ब्लॉक में गोलीबारी की सूचना मिली. पहुंचने पर अधिकारियों ने युवराज को मृत पाया. पुलिस ने चार संदिग्धों को हिरासत में ले लिया है.

हत्या के कारण का पता लगाने की कोशिशें जारी

संदिग्धों, मनवीर बसराम (23), साहिब बसरा (20), और हरकीरत झुट्टी (23) सरे के, और केइलोन फ्रेंकोइस (20) ओंटारियो के, पर शनिवार को प्रथम-डिग्री हत्या का आरोप लगाया गया है. सार्जेंट टिमोथी पिएरोटी ने कहा, "हम सरे आरसीएमपी, एयर 1 और लोअर मेनलैंड इंटीग्रेटेड इमरजेंसी रिस्पांस टीम (आईईआरटी) की कड़ी मेहनत के लिए आभारी हैं, लेकिन अभी भी बहुत काम किया जाना बाकी है. इंटीग्रेटेड होमिसाइड इन्वेस्टिगेशन टीम (आईएचआईटी) के जांचकर्ता यह पता लगाने के लिए समर्पित हैं कि गोयल की हत्या क्यों की गई."

इस मामले की प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि शूटिंग टारगेटेड थी, हालांकि युवराज की हत्या के पीछे के कारणों का अभी भी पता लगाया जा रहा है.

Featured Video Of The Day
Hezbollah Headquarter: क्या मारा गया Nasrallah? Lebanon में हिजबुल्लाह हेडक्वार्टर पर Israel का हमला