पुणे में 21 साल की लड़की से गैंगरेप, दोस्त के साथ निकली थी घूमने, 10 टीमें आरोपियों की तलाश में

कोंढवा पुलिस स्टेशन में मूहिक बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है. पुणे पुलिस की क्राइम ब्रांच आरोपी की तलाश कर रही है. क्राइम ब्रांच की 10 टीमें आरोपियों की तलाश कर रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
3
पुणे:

पुणे के बोपदेव घाट में 21 साल की लड़की से सामूहिक बलात्कार की दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जानकारी के अनुसार पीड़िता अपने दोस्त के साथ बोपदेव घाट गई थी. उसी दौरान 3 अज्ञात लोगों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया और वहां से भाग गए. ये वारदात गुरुवार रात करीब 11 बजे की है. कोंढवा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है. पुणे पुलिस की क्राइम ब्रांच आरोपी की तलाश कर रही है. जानकारी के अनुसार क्राइम ब्रांच की 10 टीमें आरोपियों की तलाश कर रही हैं.

लड़कियों की सुरक्षा पर ध्यान देना होगा

इस मामले में शिवसेना (उद्धव बालासाहब ठाकरे) के प्रवक्ता आनंद दुबे ने कहा कि पुणे के कोंढवा से जो खबर आ रही है कि हमारी एक बहन के साथ 3 दरिंदों ने सामूहिक बलात्कार कियास उसका अपहरण किया. महाराष्ट्र राज्य में क़ानून व्यवस्था चरमरा गई है. एक तरफ़ नवरात्रि का पवन पर्व चल रहा है. दूसरी तरफ़ ऐसी घटनाएं द्रवित करती हैं. सिर्फ़ लाड़ली बहन योजना चलाने से काम नहीं चलेगा उनकी सुरक्षा का भी ध्यान देना होगा.

Featured Video Of The Day
Israel Iran War: अब तक चुप क्यों बैठा इजरायल, ईरान पर कब होगा पलटवार ?