राममंदिर के नाम पर राजनीति की जा रही है : बिहार के मंत्री अशोक चौधरी

झारखंड में जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के प्रदेश मामलों के प्रभारी चौधरी ने कहा कि फिलहाल महंगाई और बेरोजगारी देश में सबसे बड़ी समस्याएं हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
बिहार के मंत्री अशोक चौधरी
रांची:

बिहार के मंत्री अशोक चौधरी ने शनिवार को आरोप लगाया कि राममंदिर के नाम पर देश में राजनीति की जा रही है. झारखंड में जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के प्रदेश मामलों के प्रभारी चौधरी ने कहा कि फिलहाल महंगाई और बेरोजगारी देश में सबसे बड़ी समस्याएं हैं.

बिहार के भवन निर्माण मंत्री चौधरी ने कहा, ‘‘कुछ लोग अपने फायदे के लिए भगवान राम का पेटेंट करा लेना चाहते हैं. अच्छा है कि भगवान राम का मंदिर बन रहा है लेकिन उसपर राजनीति करना अच्छा नहीं है. ''

वह 21 जनवरी को झारखंड के रामगढ़ में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की होने वाली रैली की तैयारी की समीक्षा के लिए यहां आये थे.

उन्होंने कहा, ‘‘ महंगाई और बेरोजगारी देश में सबसे बड़ी समस्याएं हैं. एक किलोग्राम दाल का दाम 65 रुपये से बढ़कर 185 रुपये हो गया है. अब कई लोगों को दालें नहीं मिल पाती हैं. इन मुद्दों पर भी चर्चा होनी चाहिए.'' चौधरी ने दावा किया कि रामगढ़ में कुमार की रैली में 50,000 से अधिक लोग पहुंचेंगे.

उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी जितनी सीटों पर चुनाव लड़ना चाहती है, उनपर ध्यान देने के बजाय वह राज्य में अपना संगठन मजबूत बनाने को अधिक इच्छुक है.

ये भी पढ़ें- विधि आयोग त्रि-स्तरीय चुनाव एक साथ कराने को लेकर विभिन्न फॉर्मूला की कर रहा पड़ताल

ये भी पढ़ें- "कांग्रेस के लिए 'दिल खुला' है, जरूरत पड़ी तो अकेले भी..." : पश्चिम बंगाल में सीट बंटवारे पर TMC

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Bihar Assembly Election: विधानसभा चुनाव को लेकर Tejashwi Yadav का बड़ा ऐलान