ऑडी हिट एंड रन मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि ऑडी कार हरियाणा नंबर की है. इस कार का अगला शीशा टूटा हुआ है. साथ ही पुलिस अब कार के रजिस्ट्रेशन नम्बर से उसके मालिक की तलाश में जुटी है. 

Advertisement
Read Time: 3 mins
पुलिस की गिरफ्त में दोनों आरोपी

यूपी के नोएडा ऑडी हिट एंड रन मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. कार को 24 साल का लव कुमार उर्फ मामू चला रहा था और उसके साथ 28 साल का प्रिंस भी कार में मौजूद था. जानकारी के मुताबिक प्रमोद ने कार अपने एक रिश्तेदार को दी थी और उसने कार लव को चलाने के लिए दे दी थी. लव और प्रमोद दूर के रिश्तेदार बताए जा रहे हैं. लव और प्रिंस दोनों झारखंड के पलामू के रहने वाले हैं. ये दोनों ही जॉय राइड के लिए ऑडी लेकर घर से बाहर निकले थे. कार का मालिक प्रमोद कुमार सिंह गुरुग्राम का रहने वाला बताया जा रहा है. प्रमोद मूलरूप से पलामू का रहने वाला है और कारोबारी है.

Advertisement

पुलिस ने खंगाली 150 सीसीटीवी कैमरों की फुटेज

पुलिस ने करीब 150 सीसीटीवी खंगालने के बाद सीसीटीवी की मदद से ऑडी कार को बरामद करने में कामयाबी हासिल की थी. जिसके बाद ही पुलिस को इस मामले में ऑडी के ड्राइवर की तलाश कर रही थी. तेज रफ्तार ऑडी ने रविवार को नोएडा में एक बुजुर्ग को टक्‍कर मार दी थी, जिनसे उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था, जिसमें यह पूरी घटना कैद हो गई थी. पुलिस ने बताया कि ऑडी कार हरियाणा नंबर की है. इस कार का अगला शीशा टूटा हुआ है. साथ ही पुलिस अब कार के रजिस्ट्रेशन नम्बर से उसके मालिक की तलाश में जुटी है. 

पुलिस ने करीब 150 सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने की कड़ी मशक्कत के बाद ऑडी कार को बरामद करने में कामयाबी हासिल की.

पुलिस ने कार कैसे की बरामद

पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद सीसीटीवी फुटेज को खंगाला. जिससे कार निठारी की तरफ जाती हुई दिखाई दी. जिसके बाद कार की आखिरी लोकेशन कालिंदी कुंज के पास मिली, इसके लिए पुलिस को कुल 150 करीब कैमरों की फुटेज खंगालनी पड़ी. साथ ही नोएडा पुलिस ने ऑडी कार के एनसीआर में स्थित सभी शोरूम से भी पड़ताल की. पुलिस ने किदवई नगर कॉलोनी से इस कार को बरामद किया. पुलिस के मुताबिक कार के असली मालिक ने पहले कार किसी को बेची फिर उस शख्स ने किसी तीसरे शख्स को ये कार दे दी. हालांकि तीसरे शख्स को कार ट्रांसफर नहीं हुई थी. 

Advertisement

ऑडी की टक्कर से बुजुर्ग की मौत

पुलिस ने बताया था कि सेक्टर 53 स्थित कंचनजंगा अपार्टमेंट के पास तेज रफ्तार ऑडी कार ने एक बुजुर्ग को उस वक्‍त टक्‍कर मार दी थी, जब वह घर के बाहर दूध लेने के लिए जा रहे थे. कार की टक्‍कर इतनी जोरदा थी कि बुजुर्ग व्यक्ति कई फुट हवा में उछलकर नीचे गिरे थे और उनकी मौत हो गई थी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haridwar गैंगरेप और हत्या मामले में BJP नेता और महिला समेत 6 गिरफ़्तार, 3 अब भी फ़रार
Topics mentioned in this article