"POK जल्द ही 'खुद-ब-खुद' भारत में शामिल हो जाएगा...", केंद्रीय मंत्री जनरल वी.के. सिंह

केंद्रीय राज्य मंत्री ने ये बातें POK में शिया मुसलमानों द्वारा भारत की सीमा खोलने की मांग वाले सवाल के जवाब में कहीं. बता दें कि वीके सिंह दौसा में बीजेपी की परिवर्तन सकंल्प यात्रा के दौरान एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित कर रहे थे. 

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

केंद्रीय मंत्री वीके सिंह ने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (POK) को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने दावा किया कि POK जल्द ही अपने आप भारत में शामिल हो जाएगा. वीके सिंह ने राजस्थान के दौसा में कहा कि POK खुद ब खुद भारत में शामिल हो जाएगा, कुछ समय इंतजार कीजिए.

दौसा में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे वीके सिंह

केंद्रीय राज्य मंत्री ने ये बातें POK में शिया मुसलमानों द्वारा भारत की सीमा खोलने की मांग वाले सवाल के जवाब में कही. बता दें कि वीके सिंह दौसा में बीजेपी की परिवर्तन सकंल्प यात्रा के दौरान एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान केंद्रीय मंत्री ने भारत की अध्यक्षता में हाल ही में संपन्न जी20 शिखर सम्मेलन की सफलता के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा कि समिट की भव्यता ने भारत को विश्व मंच पर एक अलग पहचान दी है और देश ने दुनिया में अपनी ताकत का लोहा मनवाया है.

जी20 सम्मेलन एक बड़ी उपलब्धि जैसा

उन्होंने कहा कि जी-20 की बैठक अभूतपूर्व थी. ऐसा पहले कभी नहीं किया गया और न ही अब भारत के अलावा कोई अन्य देश इस तरह का शिखर सम्मेलन आयोजित कर सकता है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत ने दुनिया में अपना लोहा मनवाया है. ये इसलिए भी अहम है क्योंकि जी-20 समूह में दुनिया के सभी शक्तिशाली देश शामिल हैं. 

राजस्थान सरकार पर बरसे वीके सिंह

वीके सिंह ने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान राजस्थान की गहलोत सरकार पर भी जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था की हालत बेहद खराब है. यही वजह है कि जनता के बीच जाकर उनकी बात सुनने के लिए बीजेपी को परिवर्तन संकल्प यात्रा निकालना पड़ा है. लोग परिवर्तन चाहते हैं और वे इस यात्रा में हमारे साथ आ रहे हैं और उन्होंने परिवर्तन लाने का मन बना लिया है.

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: AIP और जमाते इस्लामी के समर्थन वाले निर्दलीय किसका खेल बिगाड़ेंगे?
Topics mentioned in this article