पीएम मोदी सहित इन नेताओं ने कुछ यूं दी वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को जन्मदिन की बधाई

सीएम योगी ने कू पर लिखा है कि भाजपा परिवार के अभिभावक, मूल्य आधारित राजनीति के सशक्त हस्ताक्षर, उत्कृष्ट प्रशासक एवं हम सभी के मार्गदर्शक लाल कृष्ण आडवाणी जी को जन्मदिवस की हृदयतल से बधाई.

Advertisement
Read Time: 24 mins
पीएम मोदी और यूपी के सीएम योगी समेत इन नेताओं ने लालकृष्ण आडवाणी को दी जन्मदिन की बधाई
नई दिल्ली:

बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी (LK Advani Birthday) का आज 94वां जन्मदिन है. इस मौके पर पीएम मोदी (Narendra Modi) ने उन्हें ट्वीट करके बधाई दी.  पीएम ने लिखा कि आडवाणी जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं. उनके लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं. लोगों को सशक्त बनाने और सांस्कृतिक गौरव को बढ़ाने की दिशा में उनके किए प्रयासों के लिए राष्ट्र उनका ऋणी रहेगा. लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने भी आडवाणी को जन्मदिन की बधाई दी. उन्होंने उनके स्वस्थ और दीर्घायु जीवन की कामना की. उन्होंने कहा कि आडवाणी ने विभिन्न पदों पर उत्कृष्ट कार्य किया और अपने कार्यों से देश का गौरव बढ़ाया. उनका अनुभव आने वाली पीढ़ियों को प्रेरणा देता रहेगा.

गृहमंत्री अमित शाह ने ट्वीट किया है कि अपने सतत संघर्ष से बीजेपी की विचारधारा को जन-जन तक पहुंचाकर संगठन को अखिल भारतीय स्वरूप देने में अपना अहम योगदान देने वाले हम सभी के आदरणीय श्रद्धेय श्री लालकृष्ण आडवाणी जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं. आप सदैव स्वस्थ रहें और दीर्घायु हों ऐसी ईश्वर से कामना करता हूं.

Advertisement
Advertisement

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई दी है. सीएम योगी ने कू पर लिखा है कि भाजपा परिवार के अभिभावक, मूल्य आधारित राजनीति के सशक्त हस्ताक्षर, उत्कृष्ट प्रशासक एवं हम सभी के मार्गदर्शक लाल कृष्ण आडवाणी जी को जन्मदिवस की हृदयतल से बधाई. प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि आपको उत्तम स्वास्थ्य तथा सुदीर्घ व मंगलमय जीवन प्रदान करें. वहीं केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने लिखा है कि भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता, हमारे प्रेरणास्रोत श्रद्धेय श्री लालकृष्ण आडवाणी जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं. आप स्वस्थ और दीर्घायु रहें, ईश्वर से यही कामना करता हूं.

Advertisement
Advertisement

मध्य प्रदेश के मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने लिखा है कि शुभ जन्मोत्सव !!! भाजपा के वरिष्ठ, तपोनिष्ठ और पार्टी के गठन के आधार स्तंभों में से एक आदरणीय लालकृष्ण आडवाणी जी को जन्मदिवस पर बधाई एवं शुभकामनाएं. बाबा महाकाल आपको सदा स्वस्थ एवं चिरायु रखे, यही कामना है!

Featured Video Of The Day
Assam Flood Update: Brahmaputra और सहायक नदियों में बाढ़ से असम के करीब 24 Lakh लोग प्रभावित