"सभी के जीवन में समृद्धि...": प्रधानमंत्री मोदी ने देशवासियों को दी नव वर्ष की शुभकामनाएं

Happy New Year 2024: प्रधानमंत्री मोदी ने देशवासियों को नव वर्ष की शुभकामनाएं दी हैं. उन्‍होंने कामना की कि यह वर्ष सभी के जीवन में समृद्धि लाए.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्‍ली:

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) ने सोमवार को देशवासियों को नव वर्ष (New Year) की शुभकामनाएं दीं और कामना की कि यह वर्ष सभी के जीवन में समृद्धि लाए. इससे पहले पीएम मोदी ने रविवार को कहा कि देश आत्‍मनिर्भरता की भावना से भरा है. ये 140 करोड़ भारतीयों की ताकत है कि इस वर्ष हमारे देश ने कई विशेष उपलब्धियां हासिल की हैं. इसे हमें बनाए रखना है. 

पीए मोदी ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स' पर एक पोस्ट कर कहा, "सभी को 2024 की हार्दिक शुभकामनाएं! यह वर्ष सभी के लिए समृद्धि, शांति और बेहतर स्वास्थ्य लाए."

इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने रविवार को आकाशवाणी के मासिक रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात' में कहा था कि आज देश का कोना-कोना विकसित भारत तथा आत्मनिर्भरता की भावना के कारण आत्मविश्वास से सराबोर है. उन्होंने देशवासियों से अपील की कि इस भावना को 2024 में भी बनाए रखें. भारत इनोवेशन का हब बन रहा है. देश आत्‍मनिर्भरता की भावना से भरा है. ये 140 करोड़ भारतीयों की ताकत है कि इस वर्ष हमारे देश ने कई विशेष उपलब्धियां हासिल की हैं. आज भारत का कोना-कोना आत्मविश्वास से भरा हुआ है. विकसित भारत की भावना से, आत्मनिर्भरता की भावना से ओत-प्रोत है. 2024 में भी हमें इसी भावना और मोमेन्टम को बनाए रखना है. पीएम मोदी समेत देश के कई नेताओं ने देशवासियों को नए साल की शुभकामनाएं दी हैं.

Advertisement

नया साल आप सभी के जीवन में खुशियां ले कर आए- राहुल गांधी, कांग्रेस नेता

Advertisement

नववर्ष 2024 की आप सभी को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं- जेपी नड्डा, भाजपा अध्यक्ष

Advertisement

2024 आपके जीवन में समृद्धि लाए- मल्लिकार्जुन खड़गे, कांग्रेस अध्यक्ष

Advertisement

नववर्ष मंगलमय हो. यह वर्ष सभी के लिए सुख, शांति एवं समृद्धि लेकर आए- नीतीश कुमार, मुख्यमंत्री, बिहार

नए साल का हर दिन नई उमंग, नई रोशनी, नई ऊर्जा लेकर आए- तेजस्वी यादव, राजद 

ये भी पढ़ें :- 

Featured Video Of The Day
Team India Victory Parade: Marine Drive पर उमड़ा Fans का हुजूम,थोड़ी देर में शुरू होगी विक्ट्री परेड