1 अगस्त को पीएम नरेंद्र मोदी का महाराष्ट्र दौरा, एनसीपी प्रमुख शरद पवार के साथ साझा करेंगे मंच

पीएम नरेंद्र मोदी के महाराष्ट्र दौरे पर एनसीपी में विभाजन के बाद पहली बार शरद पवार और पीएम एक साथ मंच पर नजर आएंगे.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

पीएम नरेंद्र मोदी 1 अगस्त को महाराष्ट्र के दौरे पर रहेंगे. इस दौरान वह पुणे में कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे.सबसे पहले पीएम सुबह 11 बजे पुणे के विश्व प्रसिद्ध दगड़ू सेठ मंदिर में दर्शन और पूजा करेंगे. श्रीमंत दगडूशेठ हलवाई गणपती को पुणे शहर के गौरव का उच्चतम स्थान माना जाता है. हर साल देश-विदेशों के अनगिनत भक्त भगवान के दर्शन पाने के लिये यहां आते हैं.

इसके बाद पीएम मोदी 11:45 बजे लोकमान्य तिलक सम्मान समारोह में हिस्सा लेंगे. जानकारी के मुताबिक, इस कार्यक्रम में एनसीपी प्रमुख शरद पवार भी मौजूद रहेंगे. एनसीपी में विभाजन के बाद पहली बार पवार और पीएम एक ही मंच पर नजर आएंगे.

इसके बाद 12:45 बजे पीएम दो पुणे मेट्रो ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे. वहीं, शिवाजी नगर में पुलिस मुख्यालय पर आयोजित कार्यक्रम में विभिन्न विकास परियोजनाओं का शिलान्यास एवं उद्घाटन भी करेंगे.

PM का पुणे में यह कार्यक्रम इस मायने में काफी अहम माना जा रहा है कि जुलाई महीने की शुरुआत में महाराष्ट्र की सियासत में बड़े बदलाव देखने को मिले. 2 जुलाई को अजित पवार और NCP के आठ विधायक महाराष्ट्र सरकार में शामिल हो गए. इसके बाद अजित पवार ने डिप्टी सीएम पद की शपथ ली.

Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: जात-पात, धर्म और मजहब में यकीन नहीं रखता | NDTV Yuva Conclave
Topics mentioned in this article