प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीर सावरकर की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की

पीएम मोदी ने 'एक्स' पर एक पोस्ट में कहा कि वीर सावरकर को उनकी पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि. हमारे देश की स्वतंत्रता और अखंडता के लिए भारत उनकी वीरता और अटूट समर्पण को हमेशा याद रखेगा.

Advertisement
Read Time: 2 mins
पीएम मोदी ने वीर सावरकर को दी श्रद्धांजलि

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi ) ने स्वतंत्रता सेनानी विनायक दामोदर सावरकर की पुण्यतिथि पर शनिवार को उन्हें श्रद्धांजलि दी और कहा कि राष्ट्र की स्वतंत्रता और अखंडता के प्रति उनके अटूट समर्पण को देश याद रखेगा. पीएम मोदी ने 'एक्स' पर एक पोस्ट में कहा, 'वीर सावरकर को उनकी पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि. हमारे देश की स्वतंत्रता और अखंडता के लिए भारत उनकी वीरता और अटूट समर्पण को हमेशा याद रखेगा. उनका योगदान हमें अपने देश के विकास और समृद्धि के वास्ते प्रयास करने के लिए प्रेरित करता है.' हिन्दू महासभा के अध्यक्ष रहे सावरकर का निधन 1966 में हुआ था.

उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ समेत भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेताओं ने शनिवार को स्वतंत्रता संग्राम सेनानी विनायक दामोदर सावरकर की पुण्यतिथि पर उन्हें अपनी श्रद्धांजलि दी. मुख्‍यमंत्री योगी ने कहा कि सावरकर का संघर्षमय जीवन प्रत्येक राष्ट्रभक्त के लिए महान प्रेरणा है. मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने शनिवार सुबह सोशल मीडिया मंच 'एक्‍स' पर अपने संदेश में कहा, "भारत की स्वाधीनता के लिए अपना सर्वस्व अर्पित करने वाले महान क्रांतिकारी, 'स्वातंत्र्यवीर' विनायक दामोदर सावरकर की पुण्यतिथि पर उन्हें कोटि-कोटि नमन एवं विनम्र श्रद्धांजलि! 'राष्ट्र नायक' वीर सावरकर का संघर्षमय जीवन प्रत्येक राष्ट्रभक्त के लिए महान प्रेरणा है."

Advertisement
Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Hathras के दौरे पर Rahul Gandhi, अस्पताल में घायलों से करेंगे मुलाकात