PM मोदी के 'मन की बात' : स्‍वच्‍छता को लेकर बेमेतरा की महिलाओं के कामकाज को सराहा 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन कि बात के 100वें एपिसोड को सुनने के लिए भाजपा संगठन ने प्रदेश भर में 10,000 जगह इंतजाम किया था. राजभवन में भी 'मन की बात' की विशेष स्क्रीनिंग की गई.

विज्ञापन
Read Time: 15 mins
पीएम मोदी ने 'मन की बात' में छत्तीसगढ़ की बेमेतरा की महिलाओं का नाम लिया.
रायपुर:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के मन की बात कार्यक्रम के 100वें एपिसोड के प्रसारण की रविवार को देशभर में चर्चा रही. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में भी दिन भर 'मन की बात' को लेकर चर्चा होती रही. दरअसल, पीएम मोदी ने मन की बात के 100वें एपिसोड में छत्तीसगढ़ के बेमेतरा के देऊर गांव की महिला समूह की तारीफ की. पीएम मोदी ने सेना की महिलाओं और देश की खिलाड़ी महिलाओं का जिक्र करने के बाद उदाहरण के तौर पर छत्तीसगढ़ की महिलाओं का नाम लिया. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ के देऊर गांव की महिलाएं अच्छा काम कर रही हैं. वो अपने गांव के चौराहों, सड़कों और मंदिरों की सफाई के लिए अभियान चलाती हैं और लोगों को जागरुक करती हैं. 

10,000 जगह किया गया था इंतजाम 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन कि बात के 100वें एपिसोड को सुनने के लिए भाजपा संगठन ने प्रदेश भर में 10,000 जगह इंतजाम किया था. रायपुर पश्चिम में पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने सभी पोलिंग बूथ में 'मन की बात' सुनने का आयोजन किया. पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने राजनांदगांव में 'मन की बात' कार्यक्रम सुना तो वहीं प्रदेश प्रभारी ओम माथुर और प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव आरंग ने भी यह कार्यक्रम सुना. साथ ही राजभवन में भी 'मन की बात' की विशेष स्क्रीनिंग की गई. प्रदेश के राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रहे. 

बड़ी संख्‍या में लोगों ने सुना 
रायपुर में पूर्व मंत्री राजेश मूणत समेत सैकड़ों लोगों ने कार्यक्रम को सुना. इससे पहने, उन्होंने दंतेवाड़ा के अरनपुर में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि भी दी. राजेश मूणत ने कहा पीएम मोदी ने स्वच्छ्ता का संदेश दिया है. सबका साथ सबका विकास ही भाजपा का मंत्र है. आज का दिन ऐतिहासिक है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें :

* पहाड़ काट नहर बनाने वाली से आपदा में अवसर ढूंढने वाली महिला तक, PM मोदी के 'मन की बात' में इनका हो चुका है जिक्र
* पीएम मोदी ने 'मन की बात' के दौरान जिन 4 चेंजमेकर्स से की बात जानिए कौन हैं ये लोग
* 'मन की बात' के दौरान कई बार हुआ भावुक, करनी पड़ी दोबारा रिकॉर्डिंग : 100वें एपिसोड में PM मोदी

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
Gurpatwant Pannun Case: अमेरिकी न्याय विभाग ने पूर्व भारतीय खुफिया अधिकारी पर लगाए आरोप
Topics mentioned in this article