PM मोदी ने 2021 की शुरुआत पर लिखी कविता- 'अभी तो सूरज उगा है', यहां सुनें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 'अभी तो सूरज उगा है' कविता के माध्यम से मुश्किलों से गुजरने के बाद रोशनी का संकल्प लेने का आह्वान किया है. उन्होंने इस कविता की पंक्तियां लिखने के साथ-साथ इसे अपनी आवाज भी दी है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
पीएम मोदी ने नए साल पर लिखी कविता- अभी तो सूरज उगा है. (फाइल फोटो)
नई दिल्ली:

New Year 2021 : साल 2020 के संघर्षों से गुजरकर आखिरकार हम 2021 का स्वागत कर रहे हैं. सबकी आशा है कि साल 2021 हमारे लिए बेहतर साल साबित होगा, भले ही हम कोरोनावायरस की महामारी से अभी भी जूझ रहे हैं. ऐसे मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक कविता लिखी है. उन्होंने 'अभी तो सूरज उगा है' कविता के माध्यम से मुश्किलों से गुजरने के बाद रोशनी का संकल्प लेने का आह्वान किया है.

उनकी इस कविता को @MyGovIndia के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. पीएम ने इस कविता कि पंक्तियां लिखने के साथ-साथ इसे अपनी आवाज भी दी है.

पीएम ने इस मौके पर एक ट्वीट कर देश को शुभकामनाएं दी. उन्होंने लिखा कि, 'आप सभी को 2021 की शुभकामनाएं. यह वर्ष हमारे लिए अच्छा स्वास्थ्य, खुशियां और समृद्धि लेकर आए. आशा और कल्याण की भावना प्रबल हो.'

बता दें कि नए साल के सेलिब्रेशन को ध्यान में रखते हुए इस बार देश के कई राज्यों ने नाइट कर्फ्यू और भीड़भाड़ पर बैन लगाने जैसे कदमों का सहारा लिया था. देश ऐसे वक्त में नए साल का स्वागत कर रहा है, जब कोरोना के नए मामलों में तो उल्लेखनीय गिरावट आई है लेकिन यूके में मिले स्ट्रेन के 25 मरीज सामने आ चुके हैं. इसके ज्यादा संक्रामक होने की संभावनाओं के बीच स्वास्थ्य प्रशासन पूरी सतर्कता बरत रहा है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: हाथरस में सत्संग में 87 लोगों की मौत, हादसे की जांच के लिए CM Yogi ने कमेटी बनाई