"दोनों देशों के संबंधों की गहराई..." : US दौरे पर जाने से पहले PM मोदी का ट्वीट

प्रधानमंत्री मोदी 21 जून से शुरू होने वाली अमेरिका की राजकीय यात्रा के दौरान अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन के साथ व्यापक वार्ता करेंगे और दूसरी बार अमेरिकी कांग्रेस के संयुक्त सत्र को संबोधित करेंगे.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सोमवार को कहा कि अमेरिकी कांग्रेस के सदस्यों सहित विभिन्न क्षेत्रों के लोग अमेरिका की उनकी आगामी यात्रा को लेकर उत्साह साझा कर रहे हैं और इस तरह का विविध समर्थन भारत-अमेरिका संबंधों की गहराई को दिखाता है. मोदी ने अमेरिका में भारतीय दूतावास के ट्विटर अकाउंट को टैग किया, जिसमें अमेरिकी कांग्रेस के सदस्यों, व्यापारिक नेताओं, भारतीय-अमेरिकियों सहित कई लोगों के वीडियो हैं. इसमें वे प्रधानमंत्री की यात्रा पर उत्साह व्यक्त कर रहे और उनका स्वागत कर रहे हैं.

मोदी ने एक ट्वीट में कहा, ‘‘कांग्रेस के सदस्यों, विचारकों और अन्य सहित सभी क्षेत्रों के लोग अमेरिका की मेरी आगामी यात्रा पर अपना उत्साह साझा कर रहे हैं.'' प्रधानमंत्री ने कहा, ‘‘मैं उन्हें उनके उदार शब्दों के लिए धन्यवाद देता हूं. इस तरह का विविध समर्थन भारत-अमेरिका संबंधों की गहराई को रेखांकित करता है.''

प्रधानमंत्री मोदी 21 जून से शुरू होने वाली अमेरिका की राजकीय यात्रा के दौरान अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन के साथ व्यापक वार्ता करेंगे और दूसरी बार अमेरिकी कांग्रेस के संयुक्त सत्र को संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री ने इससे पहले 2016 में अमेरिकी कांग्रेस को संबोधित किया था.

ये भी पढ़ें-

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal के Resignation से कौन बनेगा Delhi का मुख्यमंत्री? | Khabron Ki Khabar | NDTV India
Topics mentioned in this article