"पीएम मोदी और ओवैसी तो खुद ही गायब हो जाएंगे...", विधानसभा चुनाव से पहले सचिन पायलट का बड़ा बयान

श्रीगंगानगर में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सचिन पायलट ने कहा कि दिल्ली-दौसा-लासौट एक्सप्रेस वे का उद्घाटन करने के लिए दौसा को इसलिए चुना गया क्योंकि दौसा में कांग्रेस बेहद मजबूत है.

विज्ञापन
Read Time: 6 mins
सचिन पायलट का पीएम मोदी और औवैसी पर हमला
नई दिल्ली:

राजस्थान विधानसभा चुनाव से पहले राज्य के पूर्व उप-मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सचिन पायलट ने पीएम मोदी और ओवैसी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने सोमवार को कहा कि इस साल राज्य में विधानसभा चुनाव होने हैं, लिहाजा पीएम मोदी और असदुद्दीन ओवैसी एक उद्देश्य के तहत राज्य का दौरा कर रहे हैं. उनका उद्देश्य है आगामी चुनाव में अपनी-अपनी पार्टी के लिए ज्यादा से ज्यादा वोट बंटोरना. एक बार चुनाव खत्म हो गए तो ये दोनों राजस्थान से खुद ही गायब हो जाएंगे.

श्रीगंगानगर में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सचिन पायलट ने कहा कि दिल्ली-दौसा-लासौट एक्सप्रेस वे का उद्घाटन करने के लिए दौसा को इसलिए चुना गया क्योंकि दौसा में कांग्रेस बेहद मजबूत है. पीएम राजस्थान विधानसभा चुनाव से पहले उन सीटों पर ही जाना पसंद करेंगे जहां कांग्रेस मजबूत है. पायलट ने इस दौरान छत्तीसगढ़ में कांग्रेस नेताओं पर ईडी के छापे को लेकर भी केंद्र सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि केंद्र किस तरह से एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है ये तो पूरा देश देख रहा है. 

पीएम मोदी और AIMIM प्रमुख ओवैसी पर हमला करते हुए सचिन पायलट ने कहा कि ये फरवरी बेहद खास है. पीएम दौसा जा रहे हैं..ओवैसी टोंक पहुंच रहे हैं. ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि इस साल राज्य में चुनाव हैं. ये दोनों नेता बीते चार साल से कहां थे ? जैसे जैसे चुनाव नजदीक आ रहा है ये दोनों नेता भाषण दे रहे हैं, धर्म की बात कर रहे हैं. ये लोग चुनाव से पहले और चुनाव होने के बाद यहां नजर भी नहीं आएंगे. 

हमलोग जो यहां हैं, आपके सुख और दुख के साथी हैं. ये वो लोग हैं जिन्होंने किसानों के खिलाफ कानून बनाए. और ये वही लोग हैं जिन्होंने धर्म के नाम पर वोट लेकर सत्ता तक पहुंचे हैं. ये सत्ता में हैं लेकिन अब ये ना तो महंगाई को कम कर पा रहे हैं और ना ही बेरोजगारी दूर कर पा रहे हैं. 

Featured Video Of The Day
Dharavi Redevelopment Project: Aaditya Thackeray ने लगाए आरोप तो BJP ने दी ये चुनौती
Topics mentioned in this article