गुजरात में वोट डालने के बाद पीएम मोदी ने दिल्‍ली में बुलाई 'चुनाव रणनीति' बैठक

सूत्रों के अनुसार इस बैठक में पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह अगले साल विभिन्न राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव के साथ-साथ 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर विशेष रणनीति पर चर्चा करेंगे. 

गुजरात में वोट डालने के बाद पीएम मोदी ने दिल्‍ली में बुलाई 'चुनाव रणनीति' बैठक

पीएम मोदी ने बुलाई बीजेपी की अहम बैठक

नई दिल्ली:

गुजरात में दूसरे चरण का मतदान खत्म होने के तुरंत बाद ही पीएम मोदी ने दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी की दो दिनों की 'रणनीति' बैठक बुलाई है. पीएम मोदी ने सोमवार को इस बैठक का उद्घाटन भी किया. सूत्रों के अनुसार इस बैठक में पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह अगले साल विभिन्न राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव के साथ-साथ 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर विशेष रणनीति पर चर्चा करेंगे. 

इस बैठक को लेकर बीजेपी के वरिष्ठ नेता रमन सिंह ने कहा कि पीएम द्वारा बुलाई गई बैठक में पार्टी के हर स्तर के नेता शामिल होंगे. उन्होंने कहा कि दो दिन तक चलने वाली इस बैठक में पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से सभी तरह के मुद्दों पर बात करेंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रमन सिंह ने आगे कहा कि जी -20 का विषय भारतीयों के लिए गर्व की बात है. जी-20 की बैठक सभी भारतीयों के लिए एक प्रेरणा की तरह है. इस बैठक में पार्टी के नेताओं ने 'एक भारत श्रेष्ठ भारत' पर भी बात की.