नेपाल सीमा से लगे पुलिस थानों में लगी हनीप्रीत की फोटो, पुलिस को सतर्क रहने के निर्देश

नेपाल की सीमा से लगे उत्तर प्रदेश के पुलिस स्टेशनों में गुरमीत राम रहीम की गोद ली हुई बेटी हनीप्रीत की फोटो लगाई गई है. साथ ही पुलिस को भी सतर्क रहने को कहा गया है ताकि वह पड़ोसी देश न भाग सके.

Advertisement
Read Time: 2 mins
लखनऊ: नेपाल की सीमा से लगे उत्तर प्रदेश के पुलिस स्टेशनों में गुरमीत राम रहीम की गोद ली हुई बेटी हनीप्रीत की फोटो लगाई गई है. साथ ही पुलिस को भी सतर्क रहने को कहा गया है ताकि वह पड़ोसी देश न भाग सके. सिद्धार्थनगर के पुलिस अधीक्षक सत्येंद्र कुमार ने बताया कि नेपाल की सीमा से लगे कपिलवस्तु, मोहाना, शोहरतगढ़, लोटन और देबरूआ के पुलिस स्टेशनों को सावधान करते हुए वहां हनीप्रीत की फोटो लगाई गई है.

यह भी पढ़ें : क्या नेपाल भाग गई हनीप्रीत? तलाश में खाक छान रही हरियाणा पुलिस

हाईप्रोफाइल महिलाओं पर नजर रखने को कहा गया
खुफिया विभाग के कर्मचारियों को भी इस काम मे लगाया गया है. खासकर 30 से 35 वर्ष की हाई प्रोफाइल महिलाओं पर नजर रखने को कहा गया है, जो नेपाल की तरफ जाना चाहती हो. सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने नेपाल की सीमा से लगे उत्तर प्रदेश के महाराजगंज, लखीमपुर खीरी और बहराइच जिलों की पुलिस को भी हनीप्रीत को लेकर सावधान रहने को कहा है.

यह भी पढ़ें : पत्‍नी से नहीं मुंहबोली बेटी से मिलना चाहता है राम रहीम, डेरे ने तोड़ा हनीप्रीत से नाता

VIDEO:सिरसा में डेरा मुख्यालय में चल रहा तलाशी अभियान खत्म
1 सितंबर को जारी हुआ लुकआउट नोटिस
उत्तर प्रदेश की करीब 599 किलोमीटर की सीमा नेपाल से सटी हुई है. यह सीमा प्रदेश के सात जिलों पीलीभीत, लखीमपुर खीरी, बहराइच, श्रावस्ती, बलरामपुर, सिद्धार्थनगर और महाराजगंज से सटी हुई है. हरियाणा पुलिस अभी हाल में हनीप्रीत की तलाश में लखीमपुर खीरी गई थी, क्योंकि उन्हें शक था कि वह इस रास्ते नेपाल जा सकती है. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक घनश्याम चौरसिया ने इस बात की पुष्टि की थी कि हरियाणा पुलिस के दो जवान इस मामले में खीरी के गौरीफंटा सीमा पर जांच पड़ताल करने आए थे. पुलिस ने एक सितंबर को हनीप्रीत के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया था.
Featured Video Of The Day
Israel Attack On Lebanon: Hezbollah Chief की धमकी के बाद इजरायल के ताबड़तोड़ हमले
Topics mentioned in this article