'लोग केवल मोदी की गारंटी पर भरोसा करते हैं': बीजेपी की जीत पर CM पुष्कर सिंह धामी

उत्तराखंड के सीएम और बीजेपी नेता पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि केवल एक ही गारंटी है जिस पर पूरे देश में भरोसा किया जा रहा है. भारत में लोग केवल एक ही गारंटी पर भरोसा करते हैं और वह है 'मोदी की गारंटी'."

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
चुनावों के नतीजे पर CM पुष्कर सिंह धामी का बयान

नई दिल्ली: चार राज्यों के विधानसभा चुनाव (AssemblyElections2023) के लिए मतगणना जारी है और पहले आए रुझानों के बाद अब तस्वीर साफ होने लगी है. मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में बीजेपी आगे है जबकि तेलंगाना में कांग्रेस जीत के रथ पर सवार नजर आ रही है. उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि देश के लोग केवल "मोदी की गारंटी" पर भरोसा करते हैं.

एक्स पर उत्तराखंड के सीएम और बीजेपी नेता पुष्कर सिंह धामी(Pushkar Singh Dhami) ने कहा कि केवल एक ही गारंटी है जिस पर पूरे देश में भरोसा किया जा रहा है. भारत में लोग केवल एक ही गारंटी पर भरोसा करते हैं और वह है 'मोदी की गारंटी'."

मध्य प्रदेश में कांग्रेस का सफाया होता दिख रहा है और भाजपा ने राज्य में अपना चौथा विधानसभा चुनाव लगभग जीत लिया है. निवर्तमान मुख्यमंत्री शिवराज चौहान और भाजपा ने मध्य प्रदेश में क्लीन स्वीप की ओर बढ़ रही कांग्रेस को तबाह कर दिया. कांग्रेस के लिए खुशी की एकमात्र चिंगारी तेलंगाना से आई है जहां वह अपने दम पर सरकार बनाने की ओर अग्रसर है. राजस्थान में भाजपा ने बहुमत का आंकड़ा पार कर लिया है और उसके उम्मीदवार 111 सीटों पर आगे हैं, जबकि कांग्रेस 72 सीटों पर आगे है.

ये भी पढ़ें:- 
MP Results 2023: MP में लाड़ली बहनों ने फिर से खिलाया 'कमल', जानिए BJP की जीत की पांच बड़ी वजहें

Featured Video Of The Day
Samarth: समर्थ ने दिव्यांग लोगों को सशक्त बनाया है: केंद्रीय मंत्री डॉ. वीरेंद्र कुमार