पवन कल्याण ने मोदी के कान में क्या कहा? बड़े भाई चिरंजीवी के लिए सम्मान, भावुक कर रहा वीडियो

शपथ ग्रहण के बाद पवन कल्याण पीएम मोदी के कान में कुछ कहते हैं, मानो वह अपने बड़े भाई चिरंजीवी से मिलवाने के लिए कह रहे हों.मोदी भी इस पर गर्मजोशी से हामी भरते हैं और दोनों भाइयों को मंच पर सामने लाकर जनता का अभिवादन करते हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
जब पवन कल्याण ने पीएम मोदी के कान में कुछ कहा...

मौका था आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू के शपथ ग्रहण समारोह का. पीएम मोदी भी इस कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे. मगर आज पीएम मोदी अपने चिरपरिचित अंदाज से कुछ अलग दिखाई दिए. हुआ ये कि साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी के भाई पवन कल्याण ने भी आज डिप्टी सीएम पद की शपथ ली थी. इसी समय का एक वीडियो वायरल हो रहा है.  शपथ ग्रहण के बाद पवन कल्याण पीएम मोदी के कान में कुछ कहते हैं. तभी अगले ही पल पीएम मोदी पवन कल्याण का हाथ पकड़ मंच पर सामने की ओर आते हैं. वहीं मंच पर दूसरे छोर पर मौजूद चिरंजीवी का हाथ भी वह पकड़ लेते हैं. जिसके बाद दोनों भाइयों का हाथ पकड़कर पीएम मोदी लोगों का अभिवादन करते हैं.

Advertisement

दरअसल पवन कल्याण ने पीएम मोदी के कान में दूर खड़े अपने बड़े भाई चिरंजीवी के पास चलने की गुजारिश की थी. पीएम मोदी ने इसे खुशी खुशी मान लिया. वह पवन कल्याण का हाथ पकड़कर किनारे खड़े चिरंजीवी के पास गए और फिर जो हुआ उसे देख हर कोई भावुक हो गया. अपने बड़े भाई के सम्मान के लिए पवन कल्याण ने जो किया इसे देखकर चिरंजीवी भी बेहद इमोशनल नजर आए. बात यहीं खत्म नहीं होती पीएम मोदी इसके बाद दोनों भाइयों को शाबाशी देते हैं.

और इसी बीच चिरंजीवी भी अपने छोटे भाई पवन कल्याण को बच्चे की तरह दुलारते भी दिखते हैं. ये पल अपने सामने घटित होते देख मंच के नीचे मौजूद अभिनेता रामचरण भावुक और खुशी से भरे दिखते हैं. बेशक जब भी आंध्र प्रदेश की राजनीति  में इस शपथ ग्रहण समारोह का जिक्र होगा तो पवन कल्याण और चिरंजीवी के साथ पीएम मोदी के इस खास पल का जिक्र हमेशा किया जाएगा.

Advertisement
Advertisement

मंच पर दिखा राम-लखन वाला प्रेम

बता दें कि आज शपथ ग्रहण के दौरान तालियों की गड़गड़ाहट और जीत के नारों के बीच भी पवन कल्याण की आंखें अपने बड़े भाई चिरंजीवी को ढूंढती दिखाई दी थीं. वह मंच पर ही सफेद शर्ट और काली पैंट में मौजूद चिरंजीवी के पैरों को झुककर छूने लगे कि तभी चिरंजीवी ने उन्हें अपने गले लगा लिया. इस दौरान चिरंजीवी भी काफी भावुक दिखाई दिए. छोटे भाई की सफलता से वह गर्व से भरे दिखाई दे रहे थे. दोनों भाइयों के बीच इस प्रेम को देखकर यूजर्स सोशल मीडिया पर इन्हें राम-लखन की जोड़ी कहते दिखे.  हालांकि पवन कल्याण ने आज पीएम मोदी और चंद्रबाबू  नायडू से भी हाथ जोड़कर आशीर्वाद लेते दिखे. 

Advertisement

चुनावों में पवन कल्याण की पार्टी ने किया अच्छा प्रदर्शन

गौरतलब है कि आंध्र प्रदेश विधानसभा चुनाव में पवन कल्याण ने पीठपुरम सीट से जीत हासिल की है. दरअसल, पवन कल्याण की पार्टी जनसेना विधानसभा चुनाव में दूसरी बड़ी पार्टी बनकर उभरी है. वह चंद्रबाबू नायडू की कैबिनेट में शामिल हो गए हैं. इसके साथ ही उनकी पार्टी ने दो लोकसभा सीटों पर भी जीत हासिल की है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Congress शासन में Chhattisgarh में स्वास्थ्य घोटाला, NDTV के पास Exclusive दस्तावेज
Topics mentioned in this article