7 months ago
नई दिल्ली:

Parliament Winter Session Live: संसद के शीतकालीन सत्र के 14वें दिन लोकसभा में विपक्षी सांसदों ने हंगामा किया. सत्र से निलंबन के खिलाफ संसद भवन से विजय चौक तक विरोध-मार्च निकाला. इस दौरान हाथों में तख्तियां लिए विपक्षी सांसदों ने जमकर नारेबाजी की. कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि पीएम मोदी सदन में बात नहीं करते हैं.  इस बीच संसद की सुरक्षा में चूक मामले को लेकर विपक्ष का हंगामा आज भी जारी रहा.

Dec 21, 2023 12:21 (IST)
सरकार ने जो किया वह अस्वीकार्य-शशि थरूर
कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने कहा, "संसदीय लोकतंत्र में हम ऐसी स्थिति देख रहे हैं जिसमें सरकार, जिसकी जिम्मेदारी संसद चलाने की है, अपनी जिम्मेदारी को गंभीरता से नहीं ले रही है. सरकार ने जो किया वह अस्वीकार्य था और उन्होंने संसदीय लोकतंत्र की परंपराओं का सम्मान नहीं किया.जब सांसदों ने गृह मंत्री की उपस्थिति और मुद्दे पर चर्चा की मांग की तो उन्हें संसद से निलंबित कर दिया गया."


Dec 21, 2023 12:20 (IST)
ये लोकतंत्र की हत्या और संविधान का अपमान-सुप्रिया सुले
NCP सांसद सुप्रिया सुले ने कहा, "ये लोकतंत्र की हत्या और संविधान का अपमान है. ये देश संविधान से चलता है. जिस तरह से 140 सांसदों को निकाला गया, ये गलत है. मैं इसका निषेध करती हूं. ऐसा लग रहा है कि इस देश में इमरजेंसी है."

Dec 21, 2023 11:15 (IST)
हाथों में तख्तियां लिए विपक्षी सांसदों का विरोध-प्रदर्शन
विपक्षी सांसद पोस्टरों और बैनरों के साथ मार्च में शामिल हुए हैं. तख्तियां हाथ में लेकर सांसद लगातार नारेबाजी कर रहे हैं.

Dec 21, 2023 11:13 (IST)
संसद भवन से विजय चौक तक विरोध-मार्च
संसद के शीतकालीन सत्र से निलंबन के विरोध में विपक्षी सांसद संसद भवन से विजय चौक तक विरोध मार्च निकाल रहे हैं. 

Dec 21, 2023 11:11 (IST)
निलंबन के खिलाफ सांसदों का विरोध-मार्च
Parliament Winter Session Live: संसद के शीतकालीन सत्र के दौरान लोकसभा में विपक्षी सांसदों ने हंगामा किया. सांसदों के निलंबन के खिलाफ विरोध-मार्च निकाला.

Featured Video Of The Day
Russia Ukraine War: यूक्रेन की राजधानी Kyiv समेत कई शहरों पर रूस का बड़ा हमला | NDTV India