पामेला गोस्वामी को ड्रग्स की लत है : कोलकाता पुलिस ने पिता के हवाले से कहा

सिंह ने कहा, ‘‘यदि मैं संलिप्त हूं तो वे मुझे या कैलाश विजयवर्गीय या अमित शाह को बुला सकते हैं. मुझे लगता है कि पुलिस ने उसे सिखाया-पढ़ाया है. मैं डेढ़ से अधिक वर्ष से पामेला के संपर्क में नहीं हूं.’’

विज्ञापन
Read Time: 21 mins
भाजपा की युवा शाखा की नेता पामेला गोस्वामी (फाइल फोटो)
कोलकाता:

ड्रग्स मामले में गिरफ्तार भाजपा की युवा शाखा की नेता पामेला गोस्वामी के पिता ने कोलकाता पुलिस को बताया था कि उनकी बेटी को मादक पदार्थ की लत अपने एक मित्र के कारण लगी है और वह चाहते हैं कि उस पर ‘‘निगरानी'' रखी जाए. पुलिस सूत्रों ने शनिवार को यह जानकारी दी. शहर पुलिस से जुड़े सूत्रों ने बताया कि गोस्वामी के साथ गिरफ्तार किए गए उनके मित्र प्रवीर कुमार डे कुछ वक्त से उनके साथ रह रहे थे. अदालत में पेशी के समय गोस्वामी ने पुलिस की पकड़ से छूटने की कोशिश की और चिल्ला कर कहा कि राकेश सिंह ने उनकी गिरफ्तारी की साजिश की है. राकेश सिंह भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय के करीबी हैं.

बंगाल: कोकीन के साथ BJP की युवा नेता पामेला गोस्वामी गिरफ्तार, पर्स और कार में छुपाने के आरोप

फैशन मॉडल रह चुकीं पामेला को 25 फरवरी तक के लिए पुलिस हिरासत में भेजा गया है. पामेला के थैले और कार में लाखों रुपये मूल्य का 90 ग्राम कोकीन कथित तौर पर पाये जाने के बाद उन्हें, उनके मित्र डे और उनके (पामेला के) निजी सुरक्षा गार्ड को शुक्रवार को कोलकाता के न्यू अलीपुर इलाके से गिरफ्तार किया गया था. पामेला ने शहर की अदालत से लॉक-अप में ले जाए जाने के दौरान संवाददाताओं से कहा, ‘‘मैं सीआईडी जांच चाहती हूं. भाजपा के राकेश सिंह, जो कैलाश विजयवर्गीय के सहयोगी हैं, को गिरफ्तार किया जाना चाहिए. यह (मेरे खिलाफ) एक साजिश है. मेरे पास सारे सबूत हैं.'' वहीं, सिंह ने आरोप लगाया कि सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और कोलकाता पुलिस ने गोस्वामी को उनके खिलाफ ‘‘ सिखा पढ़ा'' दिया है. उन्होंने कहा कि वह एक साल से अधिक समय से पामेला के संपर्क में नहीं थे और किसी भी जांच का सामना करने के लिए तैयार हैं.

ममता बनर्जी की 'मां किचन' : पश्चिम बंगाल चुनाव से पहले सिर्फ 5 रुपये की 'थाली', BJP गुस्साई

सिंह ने कहा, ‘‘यदि मैं संलिप्त हूं तो वे मुझे या कैलाश विजयवर्गीय या अमित शाह को बुला सकते हैं. मुझे लगता है कि पुलिस ने उसे सिखाया-पढ़ाया है. मैं डेढ़ से अधिक वर्ष से पामेला के संपर्क में नहीं हूं.'' उन्होंने कहा,‘‘ यह संभव है कि कोलकाता पुलिस तृणमूल कांग्रेस के निर्देशों का पालन कर रही हो. वे मेरे खिलाफ साजिश रच रहे हैं. मेरे खिलाफ बेबुनियादी आरोप हैं और मैं किसी भी चुनौती का सामना करने के लिए तैयार हूं.'' इस बीच, तृणमूल कांग्रेस ने कहा है कि पूरा प्रकरण भाजपा के असली चेहरे को दर्शाता है. पार्टी महासचिव एवं राज्य में मंत्री पार्थ चटर्जी ने कहा, ‘‘इससे पहले, उनकी (भाजपा की) एक नेता बच्चों की तस्करी के मामले में गिरफ्तार हुई थीं. अब एक अन्य नेता ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हुई हैं. इससे सिर्फ यही साबित होता है कि भाजपा और उसके नेताओं का असली चेहरा क्या है.''

Advertisement

PM Modi की बंगाल के हुगली में रैली आज, ममता भी उसी मैदान से 2 दिन बाद देंगी जवाब

Advertisement

इसबीच विजयवर्गीय ने कहा कि उन्हें न्याय तंत्र पर भरोसा है और कानून अपना काम करेगा. उन्होंने कहा,‘‘ मुझे इस घटना के बारे में नहीं मालूम और इस लिए मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं करूंगा. मुझे हमारे कनूनी तंत्र पर पूरा भरोसा है अगर कोई दोषी पाया जाता है तो कानून अपना काम करेगा.'' कोलकाता पुलिस ने कहा है कि गोस्वामी के पिता की ओर से पिछले वर्ष अप्रैल में शिकायत मिलने के बाद से वे गोस्वामी और उनके मित्र प्रवीर पर नजर रख रहे थे. कौशिक गोस्वामी ने शहर पुलिस को लिखे पत्र में कहा कि प्रबीर ने ही पामेला को मादक पदार्थों का आदी बनाया है. उनका आरोप है कि प्रबीर ने अपना वो वादा भी नहीं निभाया कि वह अपनी पत्नी को तलाक दे कर पामेला से विवाह करेगा. पत्र में प्रवीर की गतिविधियों पर भी नजर रखने की अपील की गई है.

Advertisement

Video: पश्चिम बंगाल: मिनाखा में BJP की रथयात्रा के दौरान झड़प, बम फेंकने का आरोप

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Child Marriage पर Supreme Court का बड़ा फैसला, जारी की गई ये Guidelines | NDTV India
Topics mentioned in this article