कोलकाता के बाद अब रत्नागिरी में नर्स बेटी से दरिंदगी, ऑटोवाला दुष्कर्म कर हुआ फरार

लड़की ने अपने घर जाने के लिए ऑटो लिया था और ऑटो चालक ने उस लड़की को पानी में कोई नशीला पदार्थ मिलाकर दिया, जिसकी वजह से वह बेहोश हो गई. इसके बाद आरोपी रिक्शा चालक महिला को एक सुनसान जगह ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
(
रत्नागिरी:

कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप और फिर हत्या का मामला अभी थमा नहीं है कि महाराष्ट्र में एक नर्सिंग की छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र के रत्नागिरी में 19 साल की ट्रेनीग नर्स के साथ ऑटोवाले ने सुनसान जगह ले जाकर दुष्कर्म किया और फिर उसे फेंक कर भाग गया.

बताया जा रहा है कि लड़की ने अपने घर जाने के लिए ऑटो लिया था और ऑटो चालक ने उस लड़की को पानी में कोई नशीला पदार्थ मिलाकर दिया, जिसकी वजह से वह बेहोश हो गई. इसके बाद आरोपी रिक्शा चालक महिला को एक सुनसान जगह ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. 

लड़की ने होश में आने के बाद इसकी सूचना अपने परिवार को दी जिसके बाद पुलिस स्टेशन में लड़की की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया. इस घटना की जानकारी मिलने के बाद आसपास के लोगों में काफी ज्यादा नाराजगी देखने को मिल रही है और सोमवार रात को कुछ लोगों ने रास्ता रोको आंदोलन करते हुए इस घटना को लेकर अपना विरोध प्रदर्शन किया था. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी के माध्यम से आरोपी की तलाश कर रही है और पीड़ित लड़की को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Elections: 10 साल बाद Voting, जानें First Phase में किस Seat से कौन हैं Candidate