नोएडा के गार्डन गैलेरिया मॉल में युवक के साथ दबंगो ने की मारपीट, वायरल हुआ VIDEO; जांच में जुटी पुलिस

नोएडा के गार्डन गैलेरिया मॉल में युवक के साथ दबंगो ने की मारपीट, वायरल हुआ VIDEO; जांच में जुटी पुलिस

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

नोएडा का गार्डन गैलेरिया मॉल एक बार फिर चर्चाओं में है. सोशल मीडिया पर मॉल के अंदर एक युवक के साथ मारपीट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसका संज्ञान लेकर थाना सेक्टर 39 पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. सेक्टर 38ए स्थित गार्डन गैलेरिया मॉल में मारपीट के वायरल हो रहे वीडियो में कुछ दबंग लोग नशे में एक युवक के साथ मारपीट करते हुए नजर आ रहे हैं.  वीडियो में लगभग एक दर्जन लोग दिखाई दे रहे हैं जो युवक के साथ मारपीट कर रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो
मारपीट के दौरानमॉल में घूम रहे कुछ लोगों ने अपने मोबाइल फोन से वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोग सोशल मीडिया पर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. नोएडा ज़ोन के एसीपी प्रवीन कुमार ने पूरे मामले पर कहा है कि मारपीट के इस मामले को लेकर पुलिस के पास कोई शिकायत नही दी गई है, वायरल वीडियो की जांच की जा रही है, आवश्यक कार्रवाई की जाएगी. 

गार्डन गैलेरिया मॉल में पहले भी हुई है ऐसी घटनाएं
गार्डन गैलेरिया मॉल इस तरह से कई बार चर्चाओं में आ चुका है मॉल के अंदर दर्जनों बार और पब है.  जिसमे आये दिन शराब के नशे में विवाद होते रहते हैं. पहले इस मॉल के बाउंसरों के द्वारा एक युवक की पीट पीट के हत्या का मामला भी सामने आ चुका है.

ये भी पढ़ें-: 

सड़क पर पानी भर गया, चलना हुआ मुश्किल...जाने के लिए शख्स ने किया ऐसा जुगाड़, रास्ते में रुक-रुककर देख रहे थे लोग

Featured Video Of The Day
Hassan Nasrallah की मौत? IDF ने दिया ये बड़ा Update
Topics mentioned in this article