यू-ट्यूबर एल्विश यादव के खिलाफ केस दर्ज, रेव पार्टी में सांप का ज़हर सप्लाई करने का आरोप

FIR against Elvish Yadav: सांसद मेनका गांधी द्वारा संचालित पीएफए ऑर्गेनाईजेशन में एनिमल वेलफेयर ऑफिसर गौरव गुप्ता ने नोएडा पुलिस को शिकायत देकर एफआईआर दर्ज करवाई है.

Advertisement
Read Time: 25 mins

F

नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी-2 के विनर (Bigg Boss OTT 2 winner) और यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. नोएडा के सेक्टर 49 थाने में यूट्यूबर एल्विश यादव के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. दरअसल, नोएडा पुलिस और वन विभाग की टीम ने 5 सपेरे गिरफ्तार किए हैं. उनके पास से 5 कोबरा और कुछ पॉइजन बरामद हुए हैं. सपेरों ने बताया कि वो एल्विश यादव के स्नेक बाइट (snake poison) सप्लाई करते थे.

मेनका गांधी के एनजीओ ने स्टिंग ऑपरेशन के बाद की शिकायत
वन विभाग की टीम के इनपुट के बाद यह करवाई की गई है. बताया जा रहा है कि मेनका गांधी द्वारा संचालित एक एनजीओ ने स्टिंग ऑपरेशन कर नोएडा पुलिस को शिकायत दी थी, जिसपर पुलिस ने ये एक्शन लिया है.

पुलिस के मुताबिक, नोएडा पुलिस ने प्रतिबंधित सांपो का ज़हर सप्लाई करने वाले गैंग को लेकर छापमेरी की और इस मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया.

रेव पार्टी में सांप का ज़हर सप्लाई करने का आरोप
वहीं, रेव पार्टी में सांप का ज़हर विदेशी लड़कियों को सप्लाई करने के आरोप में गिरफ्तार 5 आरोपियों से जब पूछताछ की गई तो उन्होंने यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav FIR) को गैंग से जुड़े होने की बात कही. इस गैंग के कब्जे से 9 सांप और साँपो का ज़हर मिला. जिसमें से 5 कोबरा और बाकी अलग अलग प्रजाति के हैं.

Advertisement

क्या हो सकती है एल्विश यादव की गिरफ्तारी?
पुलिस का कहना है कि हमने इस बाबत मामला दर्ज किया है जिसमें एल्विश यादव का नाम शामिल है. हालांकि अभी उनकी गिरफ्तारी नहीं हुई है. सभी सांपो को वन विभाग को सौंप दिया गया है.

Advertisement

नोएडा पुलिस को दी गई शिकायत और FIR में क्या लिखा है?
सांसद मेनका गांधी द्वारा संचालित पीएफए ऑर्गेनाईजेशन में एनिमल वेलफेयर ऑफिसर गौरव गुप्ता ने नोएडा पुलिस को शिकायत देकर एफआईआर दर्ज करवाई है. एफआईआर की कॉपी में लिखा है कि एनजीओ को सूचना मिली थी कि एल्विश यादव नाम का एक यूट्यूबर स्नेक वैनम व जिंदा सांपो के साथ नौएडा व एनसीआर के फार्म हाऊसों में अपने गिरोह के अन्य सदस्यों/यूट्यूबरों के साथ वीडियो शूट कराते हैं तथा गैर कानूनी रूप से रेव पार्टियों को अंजाम देते हैं. जिसमें बाकायदा विदेशी युवतियों को बुलाकर स्नेक वैनम व नशीले पदार्थों का सेवन करते हैं.

Advertisement

इस तरह मामले में फंसे एल्विश यादव
इस सूचना पर एक मुखबिर खास ने इस पूरे मामले में एल्विश यादव से संपर्क किया और नोएडा में रेव पार्टी करने व सांपो व कोबरा वैनम का प्रबंध करने को कहा जिसपर उसने अपने एजेंट राहुल का नाम बताया और उसका मोबाईल नंबर 9958444146 दिया और कहा कि इस व्यक्ति से मेरा नाम लेकर बात कर लो. मुखबिर खास ने उस राहुल नाम के तस्कर का उपरोक्त मोबाईल नंबर दिया. इस राहुल नाम के व्यक्ति से एल्विश यादव यू ट्यूबर का नाम लेकर बात की तो वह पार्टी करने को तैयार हो गया. वह बोला कि आप जहां कहें मैं सांपों के साथ अपने साथियों को साथ लेकर आ जाऊंगा. इसके बाद वह व्यक्ति अपनी टीम के सदस्यों के साथ आज दिनांक 2.11.2023 को सैक्टर 51 स्थित सेवरोन बैंक्विट हल आने को तैयार हो गया.

Advertisement

इसकी सूचना डीएफओ नोएडा को दी गई. जैसी ही ये सभी तस्कर सेवरोन बैंक्वेट हॉल आये तो हम लोगों ने इनसे बात की और प्रतिबंधित सांप देखने की इच्छा जाहिर की. इन लोगों ने सांप दिखाये तब विश्वास हो गया कि हमे मिली सूचना सही है और तभी इसकी सूचना सेक्टर 49नोएडा की पुलिस और वन विभाग नोएडा की टीम को दी.

वन विभाग की टीम और पुलिस ने मिलकर की पूछताछ
थोड़ी ही देर मे सेक्टर 49 नोएडा की पुलिस और क्षेत्रीय वन अधिकारी दादरी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और इन पांचों व्यक्तियों को इनके सामान के सहित हिरासत में ले लिया. वन विभाग की टीम और पुलिस टीम ने इनकी पूछताछ और तलाशी ली. गिरफ्तार 5 लोगों की सूची  में राहुल, टीटूनाथ, जयकरन, नारायण  और रविनाथ का नाम शामिल है.


 

Topics mentioned in this article