नोएडा के गैलेरिया मॉल में फिर हो गई धांय-धांय, पहले पी शराब, फिर की अवैध हथियार से फायरिंग

नोएडा का गार्डन गलेरिया मॉल एक बार फिर सुर्खियों में है. शराब के नशे में मॉल की पार्किंग में दो पक्षों के बीच हुए विवाद में एक पक्ष की तरफ से फायरिंग की गई. इसमें कोई हताहत नहीं हुआ है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची कोतवाली सेक्टर 39 पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार किया है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नोएडा:

नोएडा के गार्डन गलेरिया मॉल में फायरिंग हुई है. मॉल के पार्किंग एरिया में बीती रात 3 लोगों ने हवाई फायरिंग की. बताया जा रहा है कि कुछ लोगों का किसी बात को लेकर बार में झगड़ा हुआ था. इन्‍हीं लोगों ने बार के बाहर फायरिंग कर दी. नोएडा पुलिस ने फायरिंग करने वाले तीनों लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. इनके पास से हथियार भी बरामद हो गया है. फायरिंग करने वाले तीनों आरोपी उत्‍तर प्रदेश के खुर्जा के रहने वाले हैं.   

गार्डन गलेरिया में फायरिंग की ये पहली घटना नहीं है. कुछ दिन पहले 3 पुलिस वालों ने भी गार्डन गलेरिया के पार्किंग में फायरिंग की थी. ये मॉल देर रात तक खुला रहता है. मॉल में आए दिन मारपीट और गोली चलने की खबरें आती रहती हैं. नोएडा पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि गार्डेन गलेरिया मॉल में एक पार्टी के दौरान 2 पक्षों के बीच विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों ने हथियार निकाल लिये और फायरिंग शुरू हो गई. गनीमत ये रही कि इस दौरान किसी को गोली नहीं लगी और सभी सुरक्षित हैं. 

गार्डन गलेरिया मॉल में रविवार रात को खुर्जा से चार-पांच युवक जन्मदिन की पार्टी मनाने गार्डन गलेरिया आए थे. यहां पर ऑस्कर बार में इन लोगों ने शराब पी और जाने के दौरान पार्किंग के पास निठारी के युवकों से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. इसमें खुर्जा से आए एक युवक ने फायरिंग कर दी. इसके बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई और एडीसीपी मनीष मिश्रा ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया है.

घटना रविवार देर रात की बताई जा रही है. पुलिस ने इस मामले में तीन युवकों को हिरासत में लिया और पुलिस मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई कर रही है. पुलिस ने बताया कि फायरिंग करने वाला एक आरोपी ऑस्कर बार में बैठकर शराब रहा था. इसके बाद पार्किंग एरिया में आकर इसने बवाल शुरू कर दिया और अवैध हथियार से फायरिंग कर दी. 

ये भी पढ़ें :- चाइल्ड पोर्न देखने या डाउनलोड करने को SC ने POCSO के तहत माना अपराध, मद्रास हाई कोर्ट का फैसला पलटा

Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: नंद किशोर की सफलता की यात्रा | Silent Strength