VIDEO: चलते इलेक्ट्रिक स्कूटर में लगी आग, डिलीवरी बॉय ने कूद कर बचाई जान

कोतवाली सेक्टर113 क्षेत्र में सेक्टर 78 के मुख्य मार्ग पर समान की डिलीवरी करने जा रहे बिग बास्केट के डिलीवरी बॉय के इलेक्ट्रिक स्कूटर में अचानक आग लग गई. डिलीवरी बॉय की पहचान चंद्र प्रकाश के तौर पर हुई है.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
सेक्टर 78 में सिविटेक स्टेडिया के सामने मुख्य मार्ग पर ये हादसा हुआ.

नोएडा. उत्तर प्रदेश के नोएडा में कोतवाली सेक्टर-113 क्षेत्र में सेक्टर-78 के मुख्य मार्ग पर समान की डिलीवरी करने जा रहे बिग बास्केट के डिलीवरी बॉय के इलेक्ट्रिक स्कूटर में अचानक आग लग गई. चलते हुए स्कूटर से कूदकर डिलीवरी बॉय ने अपनी जान बचाई. राहगीरों की सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक स्कूटर जलकर खाक हो चुका था. डिलीवरी बॉय की पहचान चंद्र प्रकाश के तौर पर हुई है. सेक्टर 78 में सिविटेक स्टेडिया के सामने मुख्य मार्ग पर ये हादसा हुआ.

कोतवाली सेक्टर 113 के प्रभारी शरद कुमार के मुताबिक, चंद्र प्रकाश सेक्टर 80 स्थित बिग बास्केट स्टोर से सिविक स्टेडिया सोसाइटी में समान के ऑर्डर की डिलीवरी करने के लिए जा रहे थे. जब इलेक्ट्रिक स्कूटर स्टेडिया के सामने पहुंची, तभी अचानक इसमें आग लग गई. हालांकि, सूजबूझ दिखाते हुए चंद्र प्रकाश स्कूटर से उतर गए. हादसे में स्कूटर पूरा जल चुका था.

स्कूटर में आग किन कारणों से लगी, इसका अभी पता नहीं चल पाया है. इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है. पुलिस मौके पर है और अन्य विधिक कार्रवाई कर रही है.

ये भी पढ़ें:-

1.4 लाख के Ola S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर का 6 दिनों में टूटा सस्पेंशन! देखें फोटो

इलेक्ट्रिक स्कूटर में ब्लास्ट होने से 7 साल के बच्चे की मौत, जानें पूरा मामला

ईंधन से भरे टैंकर में आग लगने से महिला की मौत, 23 घायल

Featured Video Of The Day
NDTV World Summit | William Dalrymple की जुबानी, भारत की एशिया पर हुकूमत की कहानी