नोएडा : ज्यादा मुनाफे का लालच देकर 69 लाख रुपए की ठगी

नोएडा (Noida) के थाना सेक्टर-58 क्षेत्र के सेक्टर-59 स्थित एक निजी कंपनी के तीन अधिकारियों ने आधा दर्जन लोगों से 10 से 25 प्रतिशत अधिक मुनाफा देने के बहाने 69 लाख की ठगी की.  

Advertisement
Read Time: 5 mins
नोएडा:

नोएडा (Noida) सेक्टर-59 स्थित एक निजी कंपनी के तीन अधिकारियों ने आधा दर्जन लोगों से 10 से 25 प्रतिशत अधिक मुनाफा देने के बहाने 69 लाख की ठगी की.  पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है. थाना सेक्टर-58 के प्रभारी निरीक्षक विवेक त्रिवेदी ने बताया कि ग्रेटर नोएडा निवासी विशाल गुप्ता ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि ‘ग्लेम ट्रेडिंग फर्स्ट क्लिक डीजीपिक' नामक कंपनी के अधिकारी जसमीत सिंह, अमित झा तथा रवि केसरवानी आदि ने उनसे संपर्क किया.  शिकायत के मुताबिक, इन लोगों ने विशाल गुप्ता से कहा कि उनकी कंपनी में निवेश करने पर उन्हें 10 प्रतिशत से 25 प्रतिशत तक का मुनाफा होगा. 

उन्होंने बताया कि शिकायत में कहा गया है कि इन लोगों ने अपने झांसे में लेकर शिकायतकर्ता गुप्ता तथा उनके साथी सुमित कुमार अग्रवाल, आशीष कुमार सिंह, साक्षी रस्तोगी, तृप्ति श्रीवास्तव आदि से करीब 69 लाख रुपये अपनी कंपनी में निवेश करवा दिए तथा धोखाधड़ी कर उनकी रकम हड़प ली.  उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है.  

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: इजरायल के सामने अब Hamas के साथ Hezbollah और Houthi की भी चुनौती | Hamaara Bharat