पटना से फ्लाइट में दिल्ली साथ आए नीतीश और तेजस्वी, देखिए तस्वीरें

लोकसभा चुनाव नतीजे आने के बाद सरकार के गठन की कवायद तेज हो गई है. बिहार सीएम नीतीश एनडीए की बैठक में हिस्सा लेने के लिए जिस फ्लाइट में दिल्ली पहुंचे, उसी फ्लाइट में तेजस्वी यादव भी मौजूद थे. दरअसल तेजस्वी इंडिया गठबंधन की बैठक में हिस्सा लेने के लिए दिल्ली पहुंचे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
एक ही फ्लाइट में सवार नीतीश और तेजस्वी
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद बुधवार को एक तस्वीर वायरल हो गई. दरअसल बिहार के सीएम नीतीश कुमार और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव एक ही प्लेन में बैठे दिखाई दिए. दोनों दिल्ली के लिए साथ उड़े. नीतीश जहां एनडीए की बैठक में शामिल होने के लिए दिल्ली जा रहे थे, वहीं तेजस्वी का रास्ता अलग था. वे इंडिया गठबंधन की बैठक के लिए निकले थे. देखिए दोनों की तस्वीरें...  

फ्लाइट में जहां नीतीश आगे सीट पर बैठे थे, वहीं तेजस्वी ठीक उनके पीछे वाली सीट पर बैठे हुए थे.

नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव एक ही फ्लाइट में सवार होकर दिल्ली पहुंचे. दोनों नेताओं के एक साथ एक ही फ्लाइट में आने की खबर अब चर्चा का विषय बन चुकी है. हालांकि नीतीश साफ कर चुके हैं कि वह एनडीए गठबंधन के मजबूत साथी हैं.

Advertisement

दिल्ली पहुंचने के लिए नीतीश और तेजस्वी एक ही फ्लाइट में कुछ इस अंदाज में नजर आए. फोटो से ऐसा लग रहा है कि दोनों एक-दूसरे से हाल-चाल पूछते नजर आ रहे हैं. साथ ही नीतीश के चेहरे पर हल्की सी मुस्कान साफ देखी जा सकती है.

Featured Video Of The Day
Weather Update: कोई डूबा, कोई फंसा, कोई तैरा... Delhi पर आज क्या-क्या गुजरी | Khabron Ki Khabar