तमिलनाडु के एक स्कूल में गैस रिसाव के बाद करीब 100 छात्र बीमार

एक वरिष्ठ स्वास्थ्य अधिकारी ने बताया कि इसके कारण का पता लगाने के लिए उनकी जांच की जा रही है. प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड, होसुर निगम और स्कूल शिक्षा विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों ने स्कूल का दौरा किया और जांच की है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
कृष्णागिरी (तमिलनाडु):

तमिलनाडु के होसुर जिले के एक निगम मध्य विद्यालय के लगभग 100 छात्र परिसर में एक सेप्टिक टैंक से संदिग्ध गैस रिसाव के कारण कथित तौर पर दोपहर के भोजन के बाद अचानक बीमार हो गए. एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि उनमें से कुछ छात्रों ने क्लास में उल्टी की, लेकिन किसी में भी गंभीर बीमारी के लक्षण नहीं दिखे हैं.

घटना के बाद जिला कलेक्टर वी जय चंद्र भानु रेड्डी ने स्कूल और अस्पताल का दौरा किया, जहां बच्चों का इलाज किया जा रहा था. उन्होंने कहा कि होसुर मिडिल स्कूल में पढ़ने वाले कई बच्चे दोपहर लगभग 3.15 बजे बेहोश हो गए. उन्हें तुरंत होसुर सरकारी अस्पताल ले जाया गया और उनका इलाज किया जा रहा है.

कुल 67 लड़के और लड़कियां अस्पताल में भर्ती थे. एक वरिष्ठ स्वास्थ्य अधिकारी ने पीटीआई को बताया कि इसके कारण का पता लगाने के लिए उनकी जांच की जा रही है. प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड, होसुर निगम और स्कूल शिक्षा विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों ने स्कूल का दौरा किया और जांच की है.

Featured Video Of The Day
No Vehicle Zone: बाजार में खो गई है आपकी सड़क? | Traffic Police | Traffic Alert | Traffic Jam