भारतीयों के बारे में इस चीज को सबसे ज़्यादा पसंद करते हैं Nas Daily, सुनते हैं हरे राम- सीता राम के भक्ति गीत

नुसायर कहा कि मुझे पता था कि आज अगर मुझे किसी एक इंसान ने फॉलो किया है तो कल मुझे दो करेंगे, परसो तीन करेंगे और इसी तरह से ये चेन आगे बढ़ती जाएगी. 

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

नुसायर ने यहां समिट के दौरान हिंदी टीम को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि जब उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल की शुरुआत की थी, तब लगातार 1000 दिनों में उन्होंने 1000 एक मिनट वीडियो बनाए थे और इसके लिए उनकी इंस्पीरेशन लोगों पर भरोसा था. उन्होंने कहा कि मुझे पता था कि आज अगर मुझे किसी एक इंसान ने फॉलो किया है तो कल मुझे दो करेंगे, परसो तीन करेंगे और इसी तरह से ये चेन आगे बढ़ती जाएगी. 

भारत को बहुत पसंद करते हैं नुसायर

इसके साथ ही उन्होंने बताया कि उन्हें भारत बहुत पसंद है और यह भारत का उनका 50वां ट्रिप है. नुसायर ने साथ ही यह भी बताया कि वह भारतीय भक्ति गानें सुनते हैं. जैसे कि उन्हें हरे राम, सीता राम आदि प्रकार के गाने सुनना पसंद है और उनकी एक प्लेलिस्ट भी है, जिसमें कई सारे भक्ति गाने हैं.

इंडियन फूड के भी हैं फ़ैन

इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें इंडियन फूड भी बहुत पसंद है लेकिन उसमें बहुत अधिक कैलोरी भी होती हैं. साथ ही फिलहाल वह डाइट पर हैं और इस वजह से इंडियन फूड नहीं खा रहे हैं लेकिन उन्हें पनीर बहुत पसंद है.

भारतीयों की ये ख़ासियत है पसंद

नुसायर ने बताया कि उन्हें भारत की एक बात बहुत पसंद है कि “यहां लोग बीते हुए कल की नहीं बल्कि आने वाले कल के बारे में सोचते हैं और हमेशा कहते हैं कि आने वाला कल, बीते हुए कल से बेहतर होगा लेकिन बाकी देशों में ऐसा बिल्कुल नहीं है. बाकी देशों में ऐसा नहीं होता है. वहां के लोग बीते हुए कल के बारे में ज्यादा सोचते हैं.”

Featured Video Of The Day
Belagavi Kidnapping News: 3 और 4 साल के बच्चों का दिनदहाड़े अपहरण, CCTV में कैद वारदात