लेखिका के साथ फाइव स्टार होटल में रेप, 75 साल के बिजनेसमैन पर आरोप; 'D-गैंग' ने दी चुप रहने की धमकी : पुलिस

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी ने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के नाम पर रेप पीड़िता को धमकाया और कहा कि अगर उसने पुलिस में शिकायत की तो वह उसे मार डालेगा.

Advertisement
Read Time: 5 mins
मुंबई के जुहू में 35 साल की महिला से रेप...
नई दिल्ली:

मुंबई (Mumbai News) के जुहू इलाके में 35 साल की महिला से रेप के मामले में मुंबई पुलिस ने 75 साल के बिजनेसमैन के खिलाफ केस दर्ज किया है. पुलिस के मुताबिक- मुंबई के जुहू इलाके में स्थित एक पांच सितारा होटल में एक 75 वर्षीय व्यवसायी ने 35 वर्षीय लेखिका के साथ रेप किया. महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया. 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार- आरोपी ने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के नाम पर रेप पीड़िता को धमकाया और कहा कि अगर उसने पुलिस में शिकायत की तो वह उसे मार डालेगा. पीड़ित महिला ने मुंबई के अंबोली थाने में कारोबारी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

एक और चौंकाने वाला घटनाक्रम ये है कि महिला ने आरोप लगाया है कि उसे "डी" कंपनी से कारोबारी के खिलाफ शिकायत दर्ज नहीं करने की धमकी दी गई थी.

आरोपी व्यवसायी ने उस महिला पीड़िता से ₹2 करोड़ का कर्ज लिया था और उसे वापस नहीं किया. साथ ही जब पीड़ित महिला ने अपने ऊपर हो रहे अत्याचारों के खिलाफ आवाज उठाने की कोशिश की तो आरोपी कारोबारी और दाऊद इब्राहिम से जुड़े लोगों ने सीधे धमकी दी कि अगर वह इस बारे में किसी से कुछ कहती है तो उसे जान से मार देंगे. इस मामले की जांच फिलहाल अंबोली पुलिस से MIDC पुलिस को ट्रांसफर कर दी गई है. एमआईडीसी पुलिस महिला के आरोपों की जांच कर रही है.

Featured Video Of The Day
Delhi के Burari में Yamuna नदी में बड़ी संख्या में मरी हुई मछलियां दिखी, देखिये क्या है मामला?
Topics mentioned in this article