मुंबई : पबजी खेलने के लिए मां के बैंक खाते से 10 लाख रुपये खर्च करने के बाद घर से भाग गया किशोर

क अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने भागे हुए किशोर का पता गुरुवार की दोपहर को अंधेरी (पूर्व) (Andheri (East) में महाकाली केव्स इलाके (Mahakali Caves Locality) में लगाया और उसे उसके माता-पिता के पास भेज दिया.

Advertisement
Read Time: 5 mins
10 लाख रुपये खर्च करने की खातिर अभिभावकों के डांटने पर जोगेश्वरी इलाके में किशोर अपने घर से भाग गया
मुंबई:

पबजी (Pubg Game) खेलने के लिए ऑनलाइन लेन-देन (Online Transaction) के माध्यम से कथित तौर पर दस लाख रुपये खर्च करने की खातिर अभिभावकों के डांटने पर जोगेश्वरी इलाके (Jogeshwari Locality) में 16 वर्षीय एक किशोर अपने घर से भाग गया. यह जानकारी शुक्रवार को पुलिस ने दी. एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने भागे हुए किशोर का पता गुरुवार की दोपहर को अंधेरी (पूर्व) (Andheri (East) में महाकाली केव्स इलाके (Mahakali Caves Locality) में लगाया और उसे उसके माता-पिता के पास भेज दिया.

अधिकारी ने बताया कि घटना बुधवार की शाम को प्रकाश में आया जब लड़के के पिता ने एमआईडीसी थाने में उसके लापता होने की शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की. जांच के दौरान लड़के के पिता ने पुलिस को बताया कि किशोर पिछले महीने से पबजी का आदी हो गया था और मोबाइल फोन पर खेलते हुए उसने अपनी मां के बैंक खाते से दस लाख रुपये खर्च कर दिए. अधिकारी ने बताया कि जब अभिभावकों को ऑनलाइन लेन-देन के बारे में पता चला तो उन्होंने उसे डांटा जिसके बाद उसने एक पत्र लिखा और घर छोड़कर चला गया.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: सत्संग करवाने वाला स्वंयभू बाबा यौन शोषण का आरोपी रहा है
Topics mentioned in this article