मुंबई : महिला से दुष्कर्म के आरोप में बाबा गिरफ्तार, परेशानियां दूर करने का करता था दावा

आरोप है कि बाबा ने कांदिवली के अपने कार्यालय में महिला से कथित तौर पर दुष्कर्म किया और वसई के ठाणे जिले में अलग-अलग ठिकानों पर कई बार उसका यौन उत्पीड़न किया. अनुष्ठान करने के नाम पर पैसे भी ऐंठे, लेकिन कोई फायदा नहीं होने पर महिला की अनदेखी करने लगा. 

Advertisement
Read Time: 10 mins
मुंबई में महिला से दुष्कर्म के आरोप में बाबा गिरफ्तार, अनुष्ठान के लिए पैसे ऐंठने का भी आरोप
मुंबई:

मुम्बई की कांदिवली पुलिस ने अपनी पारिवारिक परेशानियों से निजात पाने  के लिए मदद मांगने गई. महिला से दुष्कर्म करने के आरोप में एक बाबा को गिरफ्तार किया है. कांदिवलीपुलिस के सीनियर पी आई बाबा साहेब सालुंखे के मुताबिक- पीड़ित महिला की शिकायत पर बाबा को गिरफ्तार किया गया है. आरोप है कि बाबा ने कांदिवली के अपने कार्यालय में महिला से कथित तौर पर दुष्कर्म किया और वसई के ठाणे जिले में अलग-अलग ठिकानों पर कई बार उसका यौन उत्पीड़न किया. अनुष्ठान करने के नाम पर पैसे भी ऐंठे, लेकिन कोई फायदा नहीं होने पर महिला की अनदेखी करने लगा. महिला की शिकायत के बाद  बाबा के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 दर्ज कर जांच की जा रही है.

Advertisement

बुधवार को हरियाणा से भी रेप की दिल दहलाने वाली घटना सामने आई. हरियाणा के सोनीपत में दो नाबालिग बहनों से रेप किया गया और उन्हें कीटनाशक पीने को मजबूर किया गया, जिससे उनकी मौत हो गई. एफआईआर दर्ज करके चारों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया गया है.पुलिस के मुताबिक- पांच और छह अगस्त की रात आरोपी जबरन उनके घर में घुसे. उनकी मां को धमकाया. चारों लड़कों ने उन दोनों बहनों का रेप किया. उसके बाद कीटनाशक पीने के लिए मजबूर किया. आरोपियों ने  लड़कियों की मां से ये कहने को कहा कि लड़कियों को सांप ने काट खाया है. इस कारण उनकी हालत खराब है. लड़कियों को दिल्ली के अस्पताल ले जाया गया. एक लड़की की तुरंत मौत हो गई जबकि दूसरी ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. 

महिला ने पहले तो अपनी जान के डर से अस्पताल वालों को यही बताया कि सांप काटने के कारण उनके बेटियों की हालत खराब हुई है. लेकिन संदेह होने पर जब उससे पूछताछ की गई तो खुद को सच बताने से रोक न सकी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट से भी दोनों लड़कियों के साथ बलात्कार और जहर दिए जाने की पु्ष्टि हुई. (इनपुट्स भाषा से भी)

Advertisement
Featured Video Of The Day
Sam Pitroda फिर बने Indian Overseas Congress Chairman, NDTV Interview में कही PM Modi की बात हुई सच
Topics mentioned in this article