NCB ने किया 'ड्रग्स बेकरी' का खुलासा, केक-पेस्ट्री में ड्रग्स मिलाकर हाई प्रोफाइल पार्टियों में किया जाता था सप्लाई

सबसे खास बात इन बेकरी आइटम्स में ड्रग्स की कितनी मात्रा डालना है. उस ड्रग्स मिले केक को कैसे तैयार करना है यह सब एक 20 साल की लड़की करती थी. उसे भी गिरफ्तार किया गया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली/मुंबई:

ड्रग्स कारोबार से जुड़े लोग नारकोटिक्स ब्यूरो और पुलिस से बचने के लिए नए-नए रास्ते खोज रहे हैं ताकि एजेंसियों की पकड़ से बचा जा सके. ताजा मामला मुंबई के मलाड इलाके में सामने आया है. यहां एनसीबी के छापे में एक 'ड्रग्स बेकरी' पकड़ में आई है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने पहली बार ड्रग्स बेकरी (Drugs Bakery) का खुलासा किया है. मुंबई के मलाड इलाके में एक बेकरी में ड्रग्स केक, ड्रग्स पेस्टी बनाकर हाई प्रोफाइल पार्टी में हाई प्रोफाइल लोगों को सप्लाई किया जा रहा था. 

एनसीबी ने तीन लोगों को ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया गया है. ड्रग्स कारोबार से जुड़े लोगों ने एजेंसी से बचने के लिए ये यूनिक तरीका खोजा और बकायदा बेकरी खोलकर वहां ड्रग्स के केक, ड्रग्स पेस्टी और दूसरे बेकरी आइटम तैयार किये जा रहे थे. 

सबसे खास बात इन बेकरी आइटम्स में ड्रग्स की कितनी मात्रा डालना है. उस ड्रग्स मिले केक को कैसे तैयार करना है यह सब एक 20 साल की लड़की करती थी. उसे भी गिरफ्तार किया गया है. बेकरी का नाम बैक द बेकर्स है.

बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले से जुड़े केस में ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो में मादक पदार्थों के कारोबारों से जुड़े लोगों पर शिकंजा कड़ा कर दिया है. एनसीबी ने अब तक कई ड्रग्स पैडलरों को पकड़ा है. 

वीडियो: ड्रग्स केस में बॉलीवुड एक्टर एजाज खान गिरफ्तार

Featured Video Of The Day
Iran-Israel War की वजह से 'धान बासमती 1509' की कीमत 300 रुपये प्रति क्विंटल तक क्यों घटी?
Topics mentioned in this article