मुंबई: AC लोकल कोच के नहीं खुले दरवाजे, विरार स्टेशन पर यात्रियों ने किया जबरदस्त हंगामा

पश्चिम रेलवे के मुताबिक तकनीकी खामी के चलते AC लोकल के 6 कोच के दरवाजे नाला सोपारा रेलवे स्टेशन पर नहीं खुल पाए थे. 

Advertisement
Read Time: 10 mins
पालघर:

मुंबई से सटे पालघर जिले के विरार स्टेशन पर कल रात यात्रियों ने जबरदस्त हंगामा किया. जानकारी के अनुसार एसी लोकल ट्रेन का दरवाजा नालासोपारा स्टेशन पर न खुलने की वजह से यात्री गुस्सा हो गए और हंगामा करने लगे. जिसके बाद मौके पर  रेलवे पुलिस और आरपीएफ पहुंची और किसी तरह से लोगों को शांत करवाया गया. पश्चिम रेलवे के मुताबिक तकनीकी खामी के चलते AC लोकल के 6 कोच के दरवाजे नाला सोपारा रेलवे स्टेशन पर नहीं खुल पाए थे. जिसके चलते विरार पहुंचने पर यात्रियों ने नाराजगी प्रकट की थी. हालांकि खामी दूर कर दी गई है और यात्रियों को समझाकर भेज दिया गया था.

पालघर में लोकल ट्रेन में महिला से छेड़छाड़

महाराष्ट्र के पालघर जिले में एक लोकल ट्रेन में 27 वर्षीय एक व्यक्ति ने एक महिला यात्री से कथित तौर पर छेड़छाड़ की थी. ये घटना हाल ही की है. यह घटना सोमवार रात (2 जनवरी) को हुई जब महिला उपनगरीय ट्रेन के द्वितीय श्रेणी के डिब्बे में यात्रा कर रही थी. यह ट्रेन मुंबई के दादर से पालघर के विरार जा रही थी. पुलिस ने एक विज्ञप्ति में कहा कि आरोपी रफीक मोहम्मद इसाक शेख भी उसी डिब्बे में था.

ये भी पढ़ें-  मॉस्को-गोवा फ्लाइट में बम होने की खबर के बाद कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला: सूत्र

विज्ञप्ति में कहा गया है कि जब ट्रेन ने नालासोपारा स्टेशन में प्रवेश किया, तो आरोपी कथित तौर पर महिला पर भड़क गया और उसे अनुचित तरीके से छुआ. महिला के शोर मचाने पर साथी यात्रियों ने आरोपी को पकड़ लिया और उसे पुलिस को सौंप दिया. पुलिस ने कहा कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354 (महिला से छेड़छाड़) और 354ए (यौन उत्पीड़न) के तहत मामला दर्ज किया गया है. (भाषा इनपुट के साथ)

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi में बेखौफ बदमाश, 24 घंटे में फायरिंग की तीन बड़ी वारदातें | NDTV India
Topics mentioned in this article