मुंबई के बिल्डर पारस पोरवाला ने 23वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या की, सुसाइड नोट भी मिला

पुलिस को 57 वर्षीय बिल्डर के जिम से एक ‘सुसाइड नोट’ मिला जिसमें कहा गया है कि उनकी मौत के लिए कोई जिम्मेदार नहीं है और किसी से इस बारे में पूछताछ न की जाए.

Advertisement
Read Time: 5 mins

मुंबई में एक जाने माने रियल एस्टेट डेवलपर ने बृहस्पतिवार को एक इमारत की 23वीं मंजिल से कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि पुलिस को बाद में 57 वर्षीय बिल्डर के जिम से एक ‘सुसाइड नोट' मिला जिसमें कहा गया है कि उनकी मौत के लिए कोई जिम्मेदार नहीं है और किसी से इस बारे में पूछताछ न की जाए.

अधिकारी ने बताया कि चिंचपोकली रेलवे स्टेशन के समीप शांति कमल हाउसिंग सोसाइटी में अपने घर में बने जिम में पोरवाल ने सुबह लगभग छह बजे अपनी बालकनी से छलांग लगा दी. 

एक राहगीर ने पुलिस को इसकी सूचना दी जिसके बाद चिंचपोकली पुलिस थाने के पुलिसकर्मी घटनास्थल पर पहुंचे. पोस्टमार्टम के लिए पोरवाल के शव को एक सरकारी अस्पताल में ले जाया गया है. अधिकारी ने बताया कि पोरवाल ने यह कदम क्यों उठाया, इसका पता लगाने के लिए जांच की जा रही है.

हेल्‍पलाइन
वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्‍थ9999666555 पर कॉल करें, या help@vandrevalafoundation.com पर लिखें
TISS iCall022-25521111 (सोमवार से शनिवार तक उपलब्‍ध - सुबह 8:00 बजे से रात 10:00 बजे तक)
(अगर आपको सहारे की ज़रूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं, जिसे मदद की दरकार है, तो कृपया अपने नज़दीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं)

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Tamil Nadu के Deputy CM की शपथ लेंगे Udhayanidhi Stalin | Breaking News | M K Stalin | NDTV India
Topics mentioned in this article