मध्य प्रदेश: अंग्रेजी में फेल होने पर 12वीं की छात्रा ने कुएं में कूदकर जान दी 

मध्य प्रदेश के बालाघाट (Balaghat) जिले में 12वीं कक्षा (12 Class) की बोर्ड परीक्षा (Board Exam)  में अंग्रेजी के पेपर में फेल होने से दुखी 17 वर्षीय एक लड़की ने कुएं में कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
रजनी लिल्हारे अंग्रेजी के पेपर में फेल होने के कारण निराश महसूस कर रही थी
बालाघाट:

मध्य प्रदेश के बालाघाट (Balaghat) जिले में 12वीं कक्षा (12 Class) की बोर्ड परीक्षा (Board Exam)  में अंग्रेजी के पेपर में फेल होने से दुखी 17 वर्षीय एक लड़की ने कुएं में कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. मध्य प्रदेश माध्यमिक शिक्षा मंडल की 12वीं की बोर्ड परीक्षा का परिणाम शुक्रवार को घोषित किया गया. तिरोड़ी थाना प्रभारी चेन सिंह उइके ने बताया कि घटना शुक्रवार रात बालाघाट जिले के गुडरुघाट गांव में हुई.

उन्होंने बताया कि रजनी लिल्हारे अंग्रेजी के पेपर में फेल होने के कारण निराश महसूस कर रही थी. वह घर से निकलीं और अपने चचेरे भाई से फोन पर बात करते हुए उसने कुएं में छलांग लगा दिया. अधिकारी ने कहा कि फोन पर उसके कूदने की आवाज सुनकर उसके चचेरे भाई ने परिवार को सूचित किया. जब तक रजनी का परिवार घटनास्थल पर पहुंचा जब तक उसकी मौत हो चुकी थी. उन्होंने बताया कि बाद में सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को कुएं से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Drone पर फेंका डंडा...देखिए हमले के बाद मौत के करीब कैसे पहुंचा याह्या
Topics mentioned in this article