अमेरिका में हुए हमले में मृत जसविंदर सिंह के गांव में मातम का माहौल

पंजाब के होशियारपुर जिले के निवासी 71 साल के वृद्ध जसविंदर सिंह की अमेरिका में हुए नस्ली हमले में मौत

Advertisement
Read Time: 5 mins
चंडीगढ़:

अमेरिका (America) में हुए नस्ली हमले (Racial Attack) में एक बार फिर से पंजाबी मूल के चार लोगों की मौत ने वहां रहने वाले पंजाबी मूल के लोगों में दहशत फैला दी है. हाल ही के दिनों में हुए हमलों में चार मौतों में से एक पंजाब (Punjab) के जिले होशियारपुर (Hoshiarpur) के रहने वाले जसविंदर सिंह की है जो अपने मंझले बेटे के साथ अमेरिका मे रहते थे. बीती रात में हुई वारदात में उनकी जान चली गई. इससे उनके गांव में मातम का माहौल है. 

पंजाब के होशियारपुर जिले के गांव कोटला नोध सिंह में मातम का माहौल है. परिवार ने अपना दुख साझा करते हुए कहा है कि उनके पिता व मां को अमेरिका में उनके मंझले भाई गुरविंदर सिंह के पास गए आठ साल के करीब का समय हो चुका था. पिता जसविंदर सिंह जिनकी आयु 71 साल के करीब थी, घर में समय व्यतीत न होने से कुछ ही दिन से काम पर जाने लगे थे. 

बीती शाम जसविंदर सिंह जब काम पर से वापस घर आ रहे थे तो अचानक एक विदेशी मूल के नौजवान ने गोलियां बरसानी शुरू कर दीं. इससे मौके पर ही आठ लोगों की मौत हो गई. मृतकों में से चार पंजाबी मूल के हैं. इन चार में दो महिलाएं एक नौजवान व कोटला नोध सिंह से जसविंदर सिंह हैं. उनके गांव में अब मातम का माहौल है. 

जसविंदर सिंह के परिवार के मुताबिक उन्हें सुबह ही फोन आया था कि उनके पिता जी की कल फायरिंग में मौत हो गई, जब वे काम से घर आ रहे थे. इसके बाद हमलावर ने अपने आप को गोली मार ली. परिवार ने शक जताया है कि यह नस्ली हमला है.

Featured Video Of The Day
Himachal Pradesh में Masjid में अवैध निर्माण का सच जानिए NDTV की स्पेशल ग्राउंड रिपोर्ट में
Topics mentioned in this article