4 बच्चों की मां को कम उम्र के लड़के से हुआ प्यार, शादी के बाद मांगने लगा दहेज तो फिर किया ऐसा

आरोप है कि युवक परिजन दो लाख रुपये दहेज मांग रहे थे. बीते 17 मई को महिला के साथ जमकर मारपीट की गई थी. इसकी शिकायत पीड़ित महिला ने थाने में की थी. थाने में शिकायत के बाद महिला अपने मायके चली आई.

Advertisement
Read Time: 2 mins
पटना:

बिहार के समस्तीपुर जिले में अनोखा मामला सामने आया है. दरअसल, समस्तीपुर के सिंघिया थाना क्षेत्र के लिल्हौल गांव में तलाकशुदा 4 बच्चों की मां को कम उम्र के लड़के से प्यार हो गया है. रजामंदी के बाद दोनों ने शादी कर ली.अब लड़के के परिवार वाले दहेज में दो लाख रुपए लाने के लिए दबाव देने लगे. बीते 17 मई को उसके साथ जमकर मारपीट की गई थी. जिसकी शिकायत पीड़ित महिला ने थाने में की थी.

थाने में शिकायत के बाद महिला अपने मायके चली आई. इस बीच लड़के के परिवार वालों में लड़के की दूसरी शादी भी करवा दी. लड़के की शादी करने की खबर मिलने के बाद महिला शिकायत लेकर थाना पहुंची.  पुलिस इस मामले को देख ही रही थी कि बुधवार को बाजार जाने के दौरान लड़के और उसके परिवार के लोगों ने बीच सड़क पर महिला की जमकर पिटाई कर दी. पुलिस के पहुंचने पर सभी आरोपी फरार हो गए. बाद में पुलिस ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

पुलिस इस मामले को देख ही रही थी कि बुधवार को बाजार जाने के दौरान लड़के और उसके परिवार के लोगों ने बीच सड़क पर महिला की जमकर पिटाई कर दी. पुलिस के पहुंचने पर सभी आरोपी फरार हो गए. बाद में पुलिस ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया. बीच सड़क पर महिला की महिलाओं के द्वारा की जा रही पिटाई का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बता दें कि महिला की पिटाई के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए.फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.पुलिस का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.आरोपियों को जल्द ही हिरासत में लिया जाएगा.

Featured Video Of The Day
Israel Iran War: इजरायल में UP के श्रमिकों की सुरक्षा के लिए परेशान उनके परिवार, Modi सरकार से की मांग