धन शोधन मामला : अदालत ने नवाब मलिक को चिकित्सीय जांच कराने की मंजूरी दी

मुंबई की एक विशेष अदालत ने धन शोधन मामले में गिरफ्तार महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री नवाब मलिक की चिकित्सीय जांच (पीईटी-सीटी) कराने की अनुमति देने का अनुरोध करने वाली याचिका मंगलवार को मंजूर कर ली.

Advertisement
Read Time: 5 mins
मुंबई:

मुंबई की एक विशेष अदालत ने धन शोधन मामले में गिरफ्तार महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री नवाब मलिक की चिकित्सीय जांच (पीईटी-सीटी) कराने की अनुमति देने का अनुरोध करने वाली याचिका मंगलवार को मंजूर कर ली. मलिक (62) के खिलाफ धन शोधन का मामला भगोड़े अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम और उसके साथियों की गतिविधियों से जुड़ा है.

 प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के नेता को इस साल फरवरी में गिरफ्तार किया था औऱ वह न्यायिक हिरासत में हैं और उनका यहां एक अस्पताल में इलाज चल रहा है. मलिक ने सोमवार को अपने वकील तराक सैय्यद के जरिए पीईटी-सीटी स्कैन कराने की अनुमति देने का अनुरोध करते हुए एक याचिका दायर की थी.

विशेष न्यायाधीश आर एन रोकड़े ने मंगलवार को उनकी याचिका मंजूर कर ली. आर्थर रोड कारागार के अधीक्षक को मलिक को उपनगर घाटकोपर में सर्वोदय हॉस्पिटल के न्यूक्लियर इमेजिंग सेंटर में जांच के लिए ले जाने का निर्देश दिया.

ये भी पढ़ें:-

"यह युद्ध के खात्मे की शुरुआत है..." : खेरसॉन पर फिर कब्ज़े के बाद बोले यूक्रेन के राष्ट्रपति
भारत UN में Russia से Ukraine के लिए भरपाई मांगने वाली वोटिंग में नहीं हुआ शामिल, बताई यह वजह

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
असम : कॉलेज के छात्र ने नौ घंटे में किताब लिखकर बनाया गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड
Topics mentioned in this article