पति ने यूट्यूब पर गाने सुनने के लिए मांगा मोबाइल फोन, गुस्‍से में पत्‍नी ने आंख में घोंप दी कैंची

UP Crime News: यूपी के बागपत में एक महिला ने अपने पत्‍नी पर सिर्फ इसलिए हमला कर दिया, क्‍योंकि उसने गाने सुनने के लिए मोबाइल फोन मांग लिया था. पुलिस ने पति की शिकायत पर पत्‍नी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
मोबाइल मांगने पर कोई किसी की आंख में कैंची घोंप दी...
बागपत:

Mobile Phone Addiction: मोबाइल फोन के प्रति लोगों की लत, हद पार करती नजर आ रही है. फोन के प्रति लोगों की ये लत अब हिंसा का रूप भी ले रही है. ऐसा एक वाक्‍या उत्‍तर प्रदेश से सामने आया है, जहां बागपत में एक महिला ने कथित तौर पर अपने पति की आंख में कैंची से वार कर दिया, जब उसने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर गाने सुनने के लिए उससे उसका मोबाइल फोन मांगा. 

पत्‍नी ने कैंची से किया वार 

इंटरनेट डेटा का चार्ज जब से कम हुआ है, तब से अधिकतर लोग सोशल मीडिया प्‍लेफॉर्म पर काफी समय बिताने लगे हैं. इस मामले में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला है. घटना को लेकर पीडि़त अंकित ने अपनी पत्नी प्रियंका के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है. अंकित ने बताया है कि पत्‍नी ने उस पर कैंची से वार किया, जिसमें वह बुरी तरह घायल हो गया है. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मोबाइल पर गाने सुनने को लेकर बहस...

पुलिस अधिकारी ने बताया कि अंकित ने यूट्यूब पर गाने सुनने के लिए प्रियंका से उसका मोबाइल फोन मांगा था, लेकिन उसने मोबाइल पर गाने सुनने की बात कहकर मोबाइल देने से इंकार कर दिया. इसी बात पर दोनों के बीच बहस हुई, जिसके बाद कथित तौर पर प्रियंका ने अंकित की आंख में कैंची घोंप दी. अंकित के परिवार ने उसे पास के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है. थाना प्रभारी ने बताया कि जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी. 

हालांकि, इस बात का सुनकर हर कोई हैरान है कि मोबाइल मांगने पर कोई किसी की आंख में कैंची घोंप सकता है. आरोपी पत्‍नी का बयान अभी तक सामने नहीं आया है. पुलिस अब आरोपी का बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई करेगी. हर एंगल से पुलिस जांच में जुट गई है. 

ये भी पढ़ें :-

Featured Video Of The Day
Team India Victory Parade: Mumbai Airport से बाहर निकली भारतीय टीम | T20 World Cup 2024
Topics mentioned in this article