दिल्ली: मर्सिडीज कार ने स्कूटर सवार को रौंदा, 18 साल का स्टूडेंट अरेस्ट

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण-पश्चिम) इंगीत प्रताप सिंह ने कहा, ‘‘मामला दर्ज कर लिया गया है और चालक की पहचान आर्यन जैन के रूप में कर ली गई है. वह वंसत विहार इलाके का रहने वाला है.’’ आर्यन अगले महीने 19 साल का होने वाला है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
पुलिस ने बताया कि हादसा गुरुवार की रात पौने 12 बजे हुआ और जोसेफ की मौके पर ही मौत हो गई.
नई दिल्ली:

दक्षिण दिल्ली के वसंत विहार इलाके में तेज रफ्तार मर्सिडीज कार सवार ने एक स्कूटर को टक्कर मार दी, जिससे स्कूटर सवार की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान एंटोनी जोसेफ के तौर पर हुई है, जो अमेरिकी दूतावास में काम करने वाले अधिकारी के घर पर रहता था. पुलिस ने बताया कि हादसा गुरुवार की रात पौने 12 बजे हुआ और जोसेफ की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक गोरखपुर का रहने वाला था.

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण-पश्चिम) इंगीत प्रताप सिंह ने कहा, ‘‘मामला दर्ज कर लिया गया है और चालक की पहचान आर्यन जैन के रूप में कर ली गई है. वह वंसत विहार इलाके का रहने वाला है.'' आर्यन अगले महीने 19 साल का होने वाला है. वह स्टूडेंट है. उसके पिता सुशील जैन हीरे और आभूषण के कारोबारी हैं. साकेत मॉल में उसका शोरूम है. आर्यन को गिरफ्तार कर लिया गया है. मेडिकल जांच में उसके ब्लड में अल्कोहल नहीं मिला है.

पुलिस के मुताबिक मृतक की पत्नी अमेरिकी दूतावास के अधिकारियों के घर पर खाना बनाती है और वहीं सर्वेंट क्वार्टर में सपरिवार रहती है.

Featured Video Of The Day
Jagannath Rath Yatra 2024: Puri में पहांडी समारोह शुरू, देवता रथ यात्रा के लिए रथ पर सवार